कैरेट के अंदर छुपा रखी थी 46 लाख से अधिक की अवैध शराब, पुलिस ने की जब्त

शाजापुर, अग्निपथ। सुनेरा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अवैध रूप से ले जाई जा रही अवैध शराब जब्त की है। पुलिस के मुताबिक जब्त की गई शराब की कीमत 46 लाख से अधिक है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है।

विधानसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस द्वारा अवेध शराब बिक्री की रोकथाम के लिए कार्रवाई जारी है। इसी कड़ी में सुनेरा पुलिस को गुुरूवार को मुखिबर से सूचना मिली कि पंजाब से गुजरात के लिए अशोक लीलैंड कंपनी का 06 चक्का ट्रक एबी रोड़ से होते हुए आ रहा है जिसमें केरेट के नीचे अवैध अंग्रेजी शराब की पेटियां रखी हुई है। इस पर पुलिस टीम का गठन कर एबी रोड़ हाईवे पर अभयपुर पुलिया के पास नाका बंदी की गई। कुछ देर बाद मुखबिर के द्वारा बताए हुलिया के ट्रक के आने पर उसे रोका गया तो चालक पुलिस को देखकर ट्रक छोड़ भागने लगा।

जिसे पुलिस फोर्स ने पीछा कर पकड़ा व ट्रक के अंदर रखी केरेट को हटाकर देखा तो उसके अंदर विदेशी अंग्रेजी शराब की अलग-अलग कंपनियों की शराब की पेटिया रखी हुई थी।  जिनकी गिनती करने पर 143 पेटी एवं रॉयल चौलेंजर्स की बोतल की 55 पेटी व क्वार्टर की 25 पेटी तथा ऑल सीजन कंपनी की बोतल की 45 पेटी व क्वार्टर की 28 पेटी कुल 402 पेटी कुल जिसमें 3 हजार 547 लीटर की करीब 45 लाख 72 हजार 488 रू. की शराब पाई गई।

चालक से शराब परिवहन के संबंध में वैध कागजात परमिट व लायसेंस का पूछने पर कोई संतुष्टीजनक उत्तर नही दे पाया। इस पर पुलिस ने बलवंताराम पिता आदुराम डारा जाति डारा वैष्णव निवासी ग्राम गुड़ाहेमा सांसोर जिला जालोर राजस्थान के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस कार्यवाही में टीआई गोपाल निंगवाल, अरविन्द तोमर, सउनि दिलीप भिलाला, प्रधान आरक्षक धर्मेन्द्र गुर्जर, बैजनाथ सिंह, आरक्षक कपिल यादव, चालक शेलेन्द्र तोमर, अरुण यादव, पंकज यादव व सायबर सेल का विशेष योगदान रहा।

Next Post

ट्रक से टकराकर गिरे बाइक सवार, महिला की मौत

Thu Nov 2 , 2023
मझानिया स्थित ढाबे के सामने हुआ हादसा, दो घायल शाजापुर, अग्निपथ। सारंगपुर की ओर से आ रहे तीन बाइक सवार सडक़ किनारे खड़े ट्रक से टकरा गए। इस हादसे में एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि एक महिला को जिला अस्पताल में उपचार दिया जा रहा […]