केसीसी कांड फिर फिरोजिया के लिए बना परेशानी का सबब

प्रेसवार्ता में सांसद ने किया दावा कलेक्टर ने पुनीत जैन को क्लीन चिट दी

उज्जैन, अग्निपथ। केसीसी कांड ने सांसद अनिल फिरोजिया का पीछा नहीं छोड़ा है। शुक्रवार को भाजपा के संभागीय मीडिया सेंटर आयोजित प्रेसवार्ता में केसीसी कांड का मामला उठा और सांसद को सफाई देनी पड़ी कि पुनीत जैन उनका प्रतिनिधि नहीं है। अगर उसके खिलाफ केसीसी कांड में कोई धोखाधड़ी का मामला बनता है तो केस दर्ज किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि उन्होंने खुद ही कलेक्टर को पत्र लिखकर केसीसी कांड में पुनीत जैन को लिप्तता का जानकारी मांगी थी। इसके बाद कलेक्टर ने पत्र लिखकर कहा है कि पुनीत जैन का केसीसी कांड से लेना देना नहीं है। बैंक इस मामले में स्टे लेकर आया था और किसान ने पूरा पैसा भर दिया है। दसअसल सांसद अनिल फिरोजिया शुक्रवार को 4 नवंबर को रतलाम में आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा की जानकारी देने भाजपा के संभागीय मीडिया कार्यालय पहुंचे थे। इस दौरान पत्रकारों ने उनसे सवाल किए थे।

सांसद फिरोजिया ने कहा कि 4 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रतलाम में आ रहे हैं। इस रैली और सभा से उज्जैन के बडऩगर, नागदा-खाचरौद, महिदपुर, आलोट विधानसभा को जोड़ा गया है। सभा में उज्जैन के चारों विधानसभा के प्रत्याशी और भाजपा कार्यकर्ता शामिल होने जाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब भी मप्र आए, उन्होंने कोई न कोई सौगात दी है।

अब तक 36 से ज्यादा बार पीएम मोदी मप्र आ चुके हैं। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राजपाल सिंह सिसोदिया ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विशाल आमसभा में लाखों की सं या में लोग आकर भाजपा के प्रति समर्थन व्यक्त करेंगे। सिसोदिया ने कहा कि मोदी विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता है और यही वजह है उन्हें सुनने बड़ी सं या में कार्यकर्ता सहित आम जन भी रतलाम आयेंगे !इस क्षेत्र की जनता अपने प्रिय नेता का संबोधन सुनने के लिए आतुर है। पत्रकार वार्ता के मु यरूप से प्रदेश सह मीडिया प्रभारी सचिन सक्सेना , प्रदेश प्रवक्ता डा सनवर पटेल दिनेश जाटवा, अपूर्व देवड़ा भी मौजूद रहे ।

क्या है केसीसी कांड

दरअसल किसानों ने कर्नाटका बैंक से लोन लिया था। यह लोन कोविड की वजह से नहीं चुका पाए। आरोप है कि बैंक के अफसरों ने नीलामी करने वालों के साथ मिलकर किसानों की जमीन कम दाम पर किसानों को बगैर सूचना दिए नीलाम कर दी। यह मामला किसानों ने प्रेस कांफ्रेंस करके उठाया था। उन्होंने खुलकर सांसद प्रतिनिधि पुनीत जैन पर धोखे से जमीन खरीदने के आरोप लगाए थे। हालांकि पुनीत जैन का दावा था कि उन्होंने जमीन कानूनी प्रक्रिया के तहत नीलामी में खरीदी थी और जब उन्हें गड़बड़ी का पता चला तो जमीन लौटा दी थी। हालांकि सांसद फिरोजिया ने तब भी साफ शब्दों में कहा था कि पुनीत जैन उनका प्रतिनिधि नहीं है।

Next Post

केसीसी कांड फिर फिरोजिया के लिए बना परेशानी का सबब

Fri Nov 3 , 2023
किसी के हाथ रोड रोलर आया तो किसी को मिली केतली, चुनाव चिह्न भी आवंटित उज्जैन, अग्निपथ। विधानसभा चुनाव के लिए नाम वापसी की अन्तिम तिथि 2 नवम्बर के बाद अब उज्जैन जिले की सातों विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में 52 उम्मीदवार शेष हैं। सभी प्रत्याशियों को चुनाव चिह्न भी आवंटित […]