पत्नी को भगा ले जाने की शंका में प्रेमिका के साथ साजिश रच कर दी हत्या

धार, अग्निपथ। धरमपुरी थाना क्षेत्र में एक हफ्ता पहले हुए अंधे कत्ल का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। मृतक का शव पोटली में बंद मिला था। पुलिस जांच में पता लगा कि आरोपी ने अपनी प्रेमिका के साथ साजिश रच कर युवक की हत्या की थी। आरोपी ने पत्नी को भगा ले जाने की शंका में युवक को मौत के घाट उतारा था।

पुलिस के मुताबिक 27 अक्टूबर को नर्मदा नदी के किनारे एक युवक का शव पोटली में रस्सी से बंधा मिला था। जिस पर धऱमपुरी थाने में प्रकरण दर्ज किया गया। पुलिस जांच में मृतक की शिनाख्त धन्नालाल पिता नगुसिंह बडुकिया जाति भील उम्र 29 साल निवासी भैसाखो थाना धामनोद के रूप में हुई। जिसकी गुमशुदगी धरमपुरी थाने में दर्ज की गई थी।

परिजनों द्वारा आशंका जताए जाने पर पर टीम गठित कर उप निरीक्षक नारायण रावल, सउनि. घनश्याम चौधरी द्वारा सतत प्रयास कर संदिग्ध आरोपी सुरेश व नानुराम निवासी भैसाखो को पकडा गया व पूछताछ की। जिसमें पता चला कि सुरेश अपनी महिला साथी जया भाभर निवासी काकडदा थाना धरमपुरी के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से धन्नालाल को मारा।

आरोपी सुरेश द्वारा मृतक धन्नालाल पर अपनी पत्नी को भगाने मे सहयोग की शंका करने पर रंजिश चलती आ रही थी। जिस कारण 8 माह पहले ही सुरेश ने धन्नालाल को मारने की ठान ली थी।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

आरोपी सुरेश द्वारा अपनी प्रेमिका जया भाबर के साथ मिलकर उसको षडयंत्र मे शामिल कर धन्नालाल को प्रेमिका जया के प्रेम जाल मे फंसवाया।
फिर अपने दोस्त नानुराम को शामिल कर दशहरे की शाम को प्रेमिका जया भाबर से फोन करवाकर धन्नालाल को पूर्व चयनित स्थान पर बुलवाया और धन्नालाल की हत्या गला घोट कर सबूत मिटाते हुए मृतक धन्नालाल को रस्सी से कपड़े की पोटली मे बांधकर नानुराम, सुरेश ने नर्मदा नदी मे फेंक दिया।

मृतक धन्नालाल का शव दिनांक-27.10.2023 को धरमपुरी क्षेत्र मे मिला उक्त जांच मे सतत प्रयास करते हुए उनि.नारायण रावल, सउनि.चौधरी, सायबर सेल आर.प्रशांत के सराहनीय सहयोग से उक्त अपराध मे जांच जारी है। अन्य षडयंत्रकारी के भी शामि होने व उपस्थिति की जांच की जा रही है।

Next Post

पेट्रोल बम फेंकने वाले बदमाशों पर इनाम घोषित

Sat Nov 4 , 2023
उज्जैन। शराब दुकान पर पेट्रोल बम फेंकने वाले बदमाशों का शनिवार शाम तक पुलिस को सुराग नहीं मिल पाया था। जिनकी गिर तारी पर 10-10 हजार का इनाम घोषित किया गया है। फुटेज के आधार पर दोनों की पहचान कर ली गई है। जिसके घर पर दबिश भी दी गई। […]