चुनावी रंजिश में विवाद आगजनी-तोडफ़ोड़

12 पर नामजद प्रकरण, गोलियां चलने की भी आशंका

धार, अग्निपथ। सरदारपुर के ग्राम भोपावर में चुनावी रंजिश के चलते बड़ा विवाद देखने को मिला है। शनिवार रात एक दर्जन से अधिक आरोपियों ने ग्राम भोपावर में एक व्यक्ति के घर पर हमला कर दिया। लोगों से जमकर मारपीट की गई। साथ ही वाहनों में भी तोडफ़ोड़ कर आगजनी की गई। बताया जा रहा है कि विवाद के दौरान गोलियां भी चलाई गई। घटना के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है।

सरदारपुर पुलिस के अनुसार फरियदी मोहन पिता रमेश डावर निवासी भोपावर के साथ मारपीट, तोडफ़ोड़ व जानलेवा हमला करने के मामले में केेस दर्ज किया है। रिपोर्ट में बताया कि मोहन अपने घर पर था, तभी राजेंद्र अपने हाथ में फालिया लेकर साथियों के साथ तीन वाहन (एमपी-43-सी-8094, एमपी-09-सीक्यू-0371 व यूपी-83-एटी-7947) में सवार होकर पहुंचे। आरोपियों ने कांग्रेस का चुनाव प्रचार करने की बात कहते हुए गालीगलौज की।

साथ ही फरियादी मोहन व पिता रमेश डावर के साथ मारपीट की। फरियादी मोहन की मां शांताबाई के साथ भी मारपीट की गई। बीचबचाव करने पहुंचे कान्हा पिता धनसिंह व को भी पीटा। आरोपियों ने एकमत होकर घर के बाहर व आसपास खड़े वाहनों में भी तोडफ़ोड़ की। वाहनों के कांच फोड़ दिए।

इन पर केस दर्ज

इस घटना में शामिल 12 आरोपियों पर पुलिस ने केस दर्ज किए है। इनमें आरोपी राजेंद्र पिता तोलाराम गामड़ निवासी गोलपुरा, भारत मखोड निवासी भोपावर, दिलीप निवासी कपास्थल, योगेश खराडी निवासी बडवैली, बादल पिता दशरथ कटारा निवासी मोरगांव, शंकर पिता कन्नीराम गामड़ निवासी गोलपुरा, देवानंद पिता सुखाराम खराडी निवासी 8 तोलाराम गामड़ निवासी गोलपुरा, अर्जुन पिता तोलाराम गामड़ निवासी गोलपुरा, भारतसिंह पिता तोलराम गामड़ निवासी गोलपुरा सहित दो महिलाओं के खिलाफ धारा 147, 148, 149, 436, 294, 323, 452, 427 व 506 भादवि के तहत केस दर्ज किया है।

घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। इस संबंध में सरदारपुर थाना प्रभारी प्रदीप खन्ना ने बताया कि मामले को लेकर जांच चल रही हैं। प्रकरण दर्ज किया है।

Next Post

कंटेनर में भरी 78 लाख रुपए की अवैध शराब बरामद

Sun Nov 19 , 2023
बदनावर, अग्निपथ। बदनावर पुलिस ने रतलाम की ओर से गुजरात की ओर जा रहे कंटेनर को रोककर उसमें भरी 78 लाख रुपए की अवैध शराब बरामद की गई है। इस मामले में कंटेनर चालक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार टीआई दीपकसिंह चौहान को मुखबिर से सूचना मिली […]