गो ग्रीन स्कूल के प्रिंसीपल ने छात्र को लाठी से बुरी तरह पीटा

हालत बिगडऩे पर अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन, प्रकरण दर्ज

उज्जैन, अग्निपथ। स्कूल से बस में सवार होकर घर लौट रहे छात्र को प्रिंसिपल ने नीचे उतार लिया और बुरी तरह लाठी से पीटा। छात्र ने भागने का प्रयास किया तो चालक ने पकड़ लिया। बुरी तरह घायल छात्र को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने मामले में प्रिंसिपल और चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

चिंतामण थाना क्षेत्र के ग्राम पालखेड़ी में रहने वाला प्रियांशु पिता गोपाल आंजना (17) जवासियारोड गो ग्रीन स्कूल में कक्षा 10 वीं का छात्र है। गुरूवार दोपहर वह स्कूल बस से अन्य छात्रों के साथ घर लौट रहा था। बस में किसी छात्र ने दीपावाली का पटाखा लहसन बम फोड़ दिया। बस में पटाखा फोडऩे की आवाज सुनकर ड्रायवर सुभाष ने बस रोक दी और छात्रों की सूचना स्कूल प्रिंसिपल राजेश कुल्मी को दी। प्रिंसिपल बाइक पर सवार होकर आधे रास्ते तक पहुंचा और बस में सवार छात्रों को नीचे उतार लिया।

प्रियांशु के नीचे आते ही प्रिंसिपल ने लाठी से बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। छात्र ने बचकर भागने का प्रयास किया, ड्रायवर ने उसे पकड़ लिया, उसके बाद भी प्रिंसिपल ने छात्र को पीटाना बंद नहीं किया। आसपास खेतों में काम करने वाले ग्रामीण पहुंचे तो ड्रायवर और प्रिंसिपल मौके से निकल गये। प्रियांशु के परिजनों को खबर लगी तो मौके पर पहुंचे। छात्र की हालत बिगड़ चुकी थी, उसके पैरो, हाथों और शरीर पर मारपीट के काफी निशान थे। परिजन प्रियांशु को चिंतामण थाने लेकर पहुंचे।

जहां पुलिस ने उपचार के लिये जिला अस्पताल भेजा और पिता की शिकायत पर प्रिंसिपल और ड्रायवर के खिलाफ मारपीट का प्रकरण दर्ज किया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने प्रिंसिपल को पूछताछ के लिये थाने में बैठा लिया है। मामले में टीआई बल्लू मंडलोई का कहना था कि जांच की जा रही है। छात्र को चोंट लगी है, उसका उपचार चल रहा है। हालत खतरे से बाहर है।

Next Post

लेकोड़ा सहकारी सोसायटी गबन कांड : मुख्य आरोपी को ब्रांच मैनेजर बनाने की थी अनुशंसा की थी मंत्री मोहन यादव ने

Fri Nov 24 , 2023
मंत्री के पत्र के बाद तत्कालीन ब्रांच मैनेजर दिलीप डागर ने करवा लिया था खुद का तबादला उज्जैन, (राजेश रावत) अग्निपथ। लेकोड़ा सहकारी सोसायटी के गबन कांड के तार मंत्री मोहन यादव से जुड़ रहे हैं। मंत्री यादव ने तत्कालीन जिला सहकारी ब्रांच मैनेजर को हटाकर निशिकांत चौहान को ब्रांच […]