कालापीपल विधानसभा में टूटा विधायक कुणाल चौधरी का गुरुर, 11 हजार 941 वोटों से कांग्रेस की करारी हार

पोलाय कलां में भाजपा ने निकाला विजय जुलूस

पोलाय कलां, अग्निपथ। मध्य प्रदेश विधानसभा के चुनाव परिणाम में सबको चौंका दिया है। भाजपा की प्रचंड जीत और कांग्रेस के करारी हार से विचलित कांग्रेस नेता चेहरा दिखाने के लायक भी नहीं रहे। कांग्रेस का वचन पत्र और की गई घोषणा को जनता ने नकार दिया तो वहीं भाजपा ने कांग्रेस के वचन पत्र में किए गए वादों को झटक कर उन्हें लागू कर दिया।

शाजापुर जिले की कालापीपल विधानसभा सीट पर विधायक कुणाल चौधरी ने अपने आप को अपराजिता नेता मान लिया था। यही अभियान आज उनकी हार का कारण रहा। भाजपा को कालापीपल में कमजोर समझने वाले साथी संगठन को कमजोर करते रहे। इसी घमंड और गुरुर के चलते उन्होंने कांग्रेस के सच्चे समर्पित कार्यकर्ताओं की अपेक्षा व दो-चार लोगों पर भरोसा जताकर साबित किया था।

कालापीपल भाजपा का गढ़ और भाजपा संगठन व शक्ति में मजबूत है इसको कुणाल चौधरी ने नजरअंदाज किया, पोलाय कला में पिछली बार जो प्यार हुआ आशीर्वाद कांग्रेस को दिया था उसे कुणाल चौधरी बरकरार नहीं रख पाए और इस अंतर से नगर परिषद पोलाय कला के 10 पोलिंग में से मात्र 183 पर ही कांग्रेस को पांच वोटो से विजय प्राप्त हुई। जबकि नौ पोलिंग पर 1726 वोट से कांग्रेस को शर्मनाकर का सामना करना पड़ा।

कुणाल चौधरी का घमंड चकनाचूर हुआ और यह साबित हुआ की पिछली बार जिस जनता ने कुणाल चौधरी को सर आंखों पर बिठाया था इस बार कदमों में ला दिया पिछली बार जनता ने चुनाव लड़ा था और इस बार कुणाल चौधरी ने विजय जुलूस कि आस में कांग्रेस थी और विजय जुलूस भाजपा ने निकाला और इस बार कुणाल चौधरी कालापीपल में भाजपा के घनश्याम चंद्रवंशी से 11 हजार 941 मतों से पराजित हुए वहीं कांग्रेस के कब्जे वाली विधानसभा सीट भाजपा के खाते में चली गई।

Next Post

देवास जिले में कांग्रेस का सुपड़ा साफ, भाजपा ने पांचों विधानसभा में लहराया परचम

Sun Dec 3 , 2023
देवास, अग्निपथ। देवास जिले की पांचों विधानसभा से कांग्रेस का सुपड़ा साफ हो गया। भाजपा ने जिले की पांचों विधानसभा में जीत का परचम लहराते हुए नया इतिहास रचा है। विधानसभा चुनाव में रविवार को मतगणना बीएनपी केंद्रीय विद्यालय में हुई। सुबह से कांग्रेस आगे चल रही थी, वहीं समय […]