राजपूत करणी सेना अध्यक्ष की हत्या से आक्रोश, अंचल में किया प्रदर्शन

shajapur karni sena virodh

राजस्थान में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेवसिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या को लेकर संगठन के कार्यकर्ताओं में देशभर में आक्रोश है। अंचल में भी इस घटना को लेकर गुस्से का इजहार करते हुए संगठन के पदाधिकारियों ने प्रदर्शन कर गुस्सा जताया और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर कड़ा दंड देने की मांग की है।

हत्यारों को 24 घंटे में गिरफ्तार करें, हाथ में आते ही एनकाउंटर करें

शाजापुर में करणी सेना ने किया हाईवे जाम, कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर की मांग
शाजापुर, अग्निपथ। जयपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेवसिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या के विरोध में बुधवार को यहां करणी सेना के लोगों ने हाईवे जाम कर दिया और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। जिसमें मांग की कि हत्यारों को 24 घंटे में गिरफ्तार कर उनका तुरंत एनकाउंटर किया जाए।

इसके पूर्व करणी सेना के कार्यकर्ता विरोध स्वरूप धोबी चौराहा से पैदल मार्च निकालकर लालघाटी स्थित कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। कलेक्टर कार्यालय के सामने कार्यकर्ताओं ने सडक़ पर चक्काजाम कर दिया। इसके बाद प्रधानमंत्री के नाम कलेक्टर किशोर कन्याल को ज्ञापन सौंपकर हत्यारों को 24 घंटे में गिरफ्तार करने की मांग की गई। विरोध प्रदर्शन के बाद संगठन के लोगों ने ज्ञापन सौंपना चाहा। लेकिन जब ज्ञापन लेने एसडीएम आए तो करणी सेना पदाधिकारी व कार्यकर्ता भडक़ गए और नारेबाजी करने लगे। उनकी मांग थी कि वे कलेक्टर को ही ज्ञापन सौंपेंगे और उनके सामने ही अपनी बात रखेंगे और कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को ज्ञापन देने से मना कर दिया। इसके बाद जब कलेक्टर कन्याल ज्ञापन लेने पहुंचे और उनकी बात सुनी तब ज्ञापन सौंपा।

परिवार को उचित मुआवजा दिया जाए

करणी सेना के प्रदेश सचिव अजितसिंह डोडिया ने बताया कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष की घर में गोली मारकर हत्या की गई। इस हत्या की घोर निन्दा करते हुए विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। 24 घंटे में हत्यारों को गिरफ्तार करें अन्यथा करणी सेना उग्र आंदोलन करेंगी। राजस्थान सरकार से राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपनी जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की थी लेकिन राजस्थान सरकार ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। करणी सेना को सरकार गंभीरता से ले और हमारे कार्यकर्ताओं को कोई परेशानी नहीं आना चाहिए। सरकार उनके परिवार को उचित मुआवजा भी दें।

महिदपुर रोड : ज्ञापन दिया, आज बंद का आह्वान

महिदपुर रोड, अग्निपथ। गोगामेडी की हत्या के विरोध में करणी सेना के युवाओं ने नगर में वाहन रैली नारे लगाते हुए निकाल कर थाने पर पहुंच कर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हमलावरों को गिरफ्तार कर उन्हें कठोर दंड से दंडित करने की मांग करते हुए ज्ञापन दिया। ज्ञापन देने के दौरान बड़ी संख्या में संगठन के मौजूद रहे युवाओं ने बताया कि गुरुवार को पूरे प्रदेश बंद के आह्वान के साथ-साथ नगर भी बंद का आव्हान किया गया है।

आगर मालवा: सर्व समाज ने जताया विरोध

 

आगर मालवा, अग्निपथ। राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से सर्व समाज में आक्रोश व्याप्त है। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के आव्हान पर आगर में भी विरोध प्रदर्शन हुआ। गांधी उपवन में धरना देने के बाद छावनी नाके पर सांकेतिक जाम लगाया गया। नारेबाजी करते हुए समाजजनों ने अपर कलेक्टर आरपी वर्मा को ज्ञापन सौंपा।

गोगामेड़ी की हत्या का समाचार मिलते ही राजपूत सहित अन्य समाजजन आक्रोशित हो गए। बुधवार को बड़ी संख्या में समाजजन गांधी उपवन में एकत्र हुए जहा धरने को पूर्व विधायक राणा विक्रमसिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि भेरुसिंह चौहान, नपा अध्यक्ष निलेश जैन पटेल, कांग्रेस के प्रदेश सचिव गुड्डू लाला, मंडी व्यापारी एसोसिएशन अध्यक्ष सतीश मित्तल, कैलाश माहेश्वरी, परशुराम सेना के प्रदेश प्रमुख संजय शर्मा आदि ने धरना प्रदर्शन के दौरान संबोधित किया।

संचालन मंयक राजपूत ने किया धरने में रणवीर आंजना, नागुसिंह गुर्जर, देवेंद्र सोलंकी, ओम गोयल, धीरज तंवर, अजय सेन, सहित बड़ी संख्या में राजपूत व अन्य समाजजन तथा करणी सेना के सदस्य मौजूद रहे। धरने के बाद गांधी उपवन से रैली के रुप में सभी समाजजन छावनी नाके पर पहुंचे। रैली में शामिल समाज के युवा गोगामेड़ी के हत्यारो को फांसी दो, फांसी दो जैसे नारे लगा रहा थे। अपर कलेक्टर आरपी वर्मा छावनी नाके पर आए। जिन्हें ज्ञापन सौंपकर जल्द व सख्त कार्यवाही किए जाने की मांग की गई।

Next Post

नगर निगम घर पर अब कंपनी के विज्ञापन का प्रचार करने पर शुल्क वसूलेगा

Wed Dec 6 , 2023
सभी घरों के मालिकों को नोटिस भेजने की तैयारी की जा रही है। उज्जैन,  अग्निपथ। नगर निगम अब उन लोगों से शुल्क वसूलेगा, जो अपने घरों की दीवार पर किसी भी कंपनी का विज्ञापन करते हैं। इसके लिए सभी घरों की फोटो और वीडियोग्राफी कराई जा रही है। ताकि नोटिस […]
नगर निगम