सडक़ हादसा: चार वाहन जलकर खाक एक ट्रक ड्राइवर की जिंदा जलने से मौत

सुसनेर, अग्निपथ। नगर के डॉक बंगला चौराहे पर नेशनल हाईवे पर भीषण हादसा हो गया। शनिवार शाम दो ट्रकों की आमने-सामने की भिंड़ंत हो गई। इसके बाद ट्रकों में आग लग गई। आग की चपेट में एक अन्य ट्रक और कार भी आ गई। चारों वाहन जलकर खाक हो गए। हादसे में एक ट्रक ड्राइवर की आग में जिंदा जल जाने से मौत हो गई।

दरअसल, शनिवार शाम 6 बजे इंदौर-कोटा मार्ग पर बंगला चौराहे पर एक ट्रेलर और ट्रक की टक्कर से दोनों वाहनों में आग लग गई। उस आग से पास आ रहे एक आईशर गाड़ी और मारुति अल्टो कार भी आग की चपेट में आ गई। इस तरह चार वाहन आग की चपेट में आ जाने से आग इतनी भयानक थी कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए।

पूरे डाक बंगला चौराहे पर अफरातफरी का माहौल हो गया। सुसनेर नगर परिषद की उदासीनता के कारण फायर ब्रिगेड में भी पानी नहीं मिला और आग के शोले बढ़ते गए। हजारों की तादाद में लोगों की जनसंख्या डाक बंगला चौराहे पर इक_ा हो गई लेकिन कोई भी कुछ नहीं कर पाया।

आग ही इतनी भयावह और खतरनाक थी कोई पास नहीं जा पाया दुर्भाग्य की यह बात रही की दोनों ट्रक में से एक ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर सहित चार लोग अपनी जान बचाकर भागे। वहीं ट्रेलर के ड्राइवर को बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला। वह उसी आग में जलकर खाक हो गया। समाचार लिखे जाने तक यह पता नहीं चल पाया कि उसमें कुल कितने लोग थे।

28 मिनट बाद पहुंची खाली फायर ब्रिगेड

दुर्भाग्य की बात यह रही की फायर ब्रिगेड भी 28 मिनट बाद पहुंची लेकिन उसमे भी पानी नहीं मिला। प्रशासन के अधिकाराी भी 20 मिनिट बाद घटना स्थल पर पहुंचा, लेकिन, 1 घंटे बाद सोयत, नलखेड़ा और आगर मालवा से फायर ब्रिगेड आई। जिन से आग पर काबू पाया गया जब तक गाडिय़ां जलकर खाक हो चुकी थी। अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उन गाडिय़ों में कितने लोग थे जो उस आग की चपेट में आए।

डीजल टैंक फूटने से लगी आग

वहीं जन चर्चा में हमारे प्रतिनिधि को बताया कि यह ट्रेलर बहुत स्पीड से मोड़ी रोड से गुजरा था और डाक बंगला आते-आते वह ट्रक में जा घुसा ट्रेलर की सीधी भिड़ंत ट्रक के डीजल टैंक में हुई जिस कारण डीजल टैंक फूट गया और उसकी डीजल ने आग पकड़ ली जिस कारण आग और भयावाह हो गई।

Next Post

हजारों की उधारी चुकाने के लिए खुद को ही ‘लूट’ लिया

Sat Dec 16 , 2023
सायबर क्राइम ब्रांच ने किया वारदात का पर्दाफाश, फरियादी से ही लाखो की नगदी की जब्त धार, अग्निपथ। तिरला पुलिस और सायबर क्राइम ब्रांच ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए तिरला के ग्राम खडिकिया घाट में हुई लाखों रुपए की लूट का पर्दाफाश किया है। फरियादी द्वारा ही पूरी लूट की […]