होटल पर बस न रोकने की बात पर फोड़े बस के कांच

एक यात्री घायल, चालक को दी जान से मारने की धमकी

शाजापुर, अग्निपथ। इंदौर से अशोक नगर जा रही एक बस के दो बदमाशों ने कांच फोड़ दिए और चालक को जान से मारने की धौंस दी। उसकी गलती इतनी थी कि उसने उसकी बस को एक होटल पर नहीं रोकते हुए दूसरी होटल पर बस को रोक दिया था। इस पर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद चालक ने मक्सी थाने में शिकायत की।

बस चालक ब्रजेश पिता प्रकाश रावत निवासी पिपरई ने शिकायत में बताया कि बुधवार रात को वह इंदौर से सवारी लेकर अशोक नगर जा रहा था। रोजवास टोल के कुछ देर पहले कुछ लोगों ने बस को रूकवाया। बस चालक ने सवारी का सोचकर बस को रोका तो वहां अर्जुन गुर्जर अपने दो साथियों के साथ खड़ा था।

बस रूकते ही उसने चालक ब्रजेश की कालर पकड़ी और सहारा होटल पर बस न रोकने की बात कहते हुए बस चालक की कालर पकड़ी और मारपीट की। इसके बाद ल_ व पत्थरों से बस का अगला कांच भी फोड़ दिया। इस घटना में बस में सवार जगदीश पिता हर प्रसाद को भी चोंट आई है।

इनका कहना

बस चालक द्वारा मामले की शिकायत की गई है। चालक को बुलवाया गया है। एफआईआर दर्ज कर शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। जिनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। – भीमसिंह पटेल, थाना प्रभारी, मक्सी

Next Post

हिन्दू पंचान समिति के मंदिर पर कब्जे का प्रयास

Thu Dec 21 , 2023
पुजारी के साथ मारपीट, ध्वजा सहित घंटी-बर्तन फेंके बडऩगर, अग्निपथ। नगर के हजारी बाग रोड स्थित हिन्दू पंचान समिति के ऐतिहासिक गणेश मंदिर पर गुरूवार को कुछ लोगों ने कब्जा करने का प्रयास किया। जिसमें उक्त लोगों द्वारा मंदिर पर लगे समिति के बोर्ड व मंदिर की घंटी, बर्तन आदि […]