सेवानिवृत्ति पर मुख्य लिपिक रजनी त्रिवेदी को भावभीनी विदाई

कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय विदाई समारोह में वक्ताओं ने की कार्यप्रणाली की प्रशंसा

उज्जैन, अग्निपथ। शासकीय कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय उज्जैन की मुख्य लिपिक रजनी त्रिवेदी की सेवानिवृत्ति पर महाविद्यालय स्टाफ क्लब की ओर से भावभीनी विदाई दी गई। स्टाफ क्लब की ओर से आयोजित समारोह में अतिरिक्त संचालक डॉ एच.एल. अनिजवाल की उपस्थिति में रजनी त्रिवेदी का शाल-श्रीफल व अभिनंदन पत्र भेंट स्वागत किया गया। इस अवसर पर उनके पति संतोष त्रिवेदी का भी स्वागत किया गया।

कार्यक्रम में वक्ताओं ने श्रीमती त्रिवेदी के योगदान की सराहना की। स्वागत भाषण में स्टाफ क्लब अध्यक्ष डॉ निर्मला गुप्ता ने कहा कि महाविद्यालय विकास में उनका योगदान प्रशंसनीय है। अतिरिक्त संचालक उच्च शिक्षा उज्जैन संभाग डॉ एच.एल. अनिजवाल ने कहा कि श्रीमती त्रिवेदी कर्मठ कार्यकर्ता हैं, उनका कार्यकाल यादगार रहेगा। डॉ प्रशांत पुराणिक ने कहा कि उनका कार्य करने का ढंग सर्वप्रिय व अनोखा रहा है।

अध्यक्षीय उद्बोधन में महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य डॉक्टर दिनेश चंद्र खंडेलवाल ने कहा कि रजनी त्रिवेदी ने महाविद्यालय में कार्य के नए प्रतिमान स्थापित किए हैं। उन्हें बहुत से नियमों की जानकारी है।

अभिनंदन पत्र का वाचन दीपक धकिते ने किया। उन्होंने मैडम के सम्मान में एक गीत भी प्रस्तुत किया। डॉ मनोज सिसोदिया ने एक प्रशंसनीय गजल प्रस्तुत की। डॉ विनोद कुमार गुप्ता पूर्व प़ाध्यापक ने कहा कि उनकी कार्यशैली विशिष्ट रही है । उन्होंने सेवानिवृत्ति का मजेदार दिन आया कविता भी सुनाई।

डॉ नीता तपन आइक्यूएसी संयोजक ने कहा कि नैक की तैयारी में श्रीमती त्रिवेदी का योगदान बहुमूल्य है। श्री देवेंद्र सोनी कार्यालय सहायक ने कहा कि उनकी कार्य क्षमता अच्छी है और कार्यालयीन कार्यों की बहुत सी जानकारी उन्हें है।

डॉ रंजना शर्मा ने कहा कि उनके जाने से महाविद्यालय में एक रिक्ति आई है जिसकी पूर्ति निकट भविष्य में असंभव है । इस अवसर पर कार्यालय स्टाफ के समस्त सदस्य श्याम ज्योति काकडे़, संगीता बालोदिया, सौरभ गुप्ता, कोमल सिंह खराड़ी, किस्मत तोमर व अन्य प्राध्यापक उपस्थित थे। आभार डॉक्टर कमल किशोर कुंभकार ने माना।

Next Post

इंदौर से शुरू होगी बैंकॉक के लिए फ्लाइट

Sat Dec 30 , 2023
एयर इंडिया ने दिया एयरपोर्ट अथॉरिटी को प्रस्ताव, इंदौर एयरपोर्ट पर शुरू हुई ई-वीजा सुविधा इंदौर, अग्निपथ। इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से जल्द ही एक और इंटरनेशनल फ्लाइट शुरू होने जा रही है। इससे माना जा रहा है कि इंदौर सहित आसपास के क्षेत्रों से थाईलैंड जाने […]