चोरी का आईल ठिकाने लगाने की फिराक में थे बदमाश

पुलिस ने घेराबंदी कर 2 को पकड़ा, पूछताछ जारी

उज्जैन, अग्निपथ। विद्युत डीपी से चोरी किया आईल ठिकाने लगाने की फिराक में निकले 2 बदमाशों को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा है। बदमाशों से एक कार और 150 लीटर आईल से भरी 4 केन बरामद की गई है। बदमाशों से पूछताछ जारी है, उनका एक साथी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

इंगोरिया थाना पुलिस ने बताया कि 21 दिसंबर को ग्राम सोहड़ में विद्युत डीपी का ट्रांसफार्मर तोडक़र 195 लीटर आईल चोरी होने की शिकायत डीपी कर्मचारी लोकेन्द्रसिंह चौहान ने दर्ज कराई थी। पुलिस मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश में लगी थी। इसी बीच बीती रात सूचना मिली कि 2 बदमाश कार में प्लास्टिक की केन रख बडऩगर की ओर जाने वाले है। केन में चोरी किया आईल भरा हुआ है। जिसे ठिकाने लगाने की योजना है।

सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की और ग्राम धुरेरी में स्कार्पियों कार को रोका गया। जिसकी तलाशी लेने पर उसमें 2 बदमाश होना सामने आये। वहीं प्लास्टिक की चार केन भी रखी मिली। बदमाशों को हिरासत में लेने के साथ कार को जब्त किया गया और थाने लाया गया। जहां बदमाशों ने अपने नाम पप्पू मोंगिया निवासी खरसौदखुर्द और नितेश चौधरी निवासी पीरझलार होना बताये।

पूछताछ में दोनों ने ग्राम सोहड में ट्रांसफार्मर तोडक़र आईल चोरी करना कबूल कर लिया। बदमाशों ने बताया कि वारदात में उनका साथी गोकुल भी शामिल था। आईल चोरी की वारदात का खुलासा होने पर इंगोरिया टीआई सीएस यादव ने बताया कि बदमाशों से कार क्रमांक एमपी एमपी 09 बीसी 8453 के साथ केनों में भरा डेढ़ सौ लीटर आईल बरामद किया है।

बदमाशों के फरार साथी की तलाश शुरू की गई है। दोनों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। संभावना है कि ग्रामीण क्षेत्रों में ट्रांसफार्मरों से आईल चोरी की ओर भी वारदातों का खुलासा हो सकता है। दोनों बदमाशों को गिर तार करने में एएसआई दिनेश निनामा, प्रधान आरक्षक शहजाद, मुकेश मीणा, आरक्षक सतीश राठौर, प्रवीण और सैनिक अश्विन की भूमिका रही है।

Next Post

शिप्रा शुद्धिकरण की आवाज उठाने वाले संत को मनाया

Fri Jan 5 , 2024
सांसद, विधायक, महापौर ने अन्न ग्रहण करवाया, 14 माह पहले त्याग दिया था उज्जैन, अग्निपथ। शिप्रा शुद्धिकरण की आवाज उठाने वाले संत ने अन्न ग्रहण कर चरण पादुका स्वीकार कर ली है। 14 महीने पहले उन्होंने प्रण लिया था। सांसद ने उन्हें पत्र लिखा, विधायक और महापौर ने शिप्रा को […]