खड़े ट्रक में लगी आग, कैबिन से उठी आग की लपटे

धार, अग्निपथ। इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर धार बायपास स्थित लबरावदा फाटे पर पेट्रोल पंप के नजदीक खड़े एक ट्रक में अचानक आग लग गई। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया। कुछ ही देर में आग ट्रक के अगले हिस्से वाले कैबिन में फैल गई। इस कारण आग की लपटें उठने लगी। आग ने ट्रक का पूरा हिस्सा अपनी चपेट में ले लिया। साथ ही पास ही में खड़े एक ट्रक को भी चपेट में ले लेती। इस बीच लोगों ने आग बुझाने के प्रयास शुरू किए। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

जानकारी के अनुसार लबरावदा फाटे के समीप पेट्रोल पंप के नजदीक खड़े ट्रक (एमपी 09 एचएच 1038) में अचानक आग लग गई। ट्रक सडक़ किनारे खड़े हुए थे। इस बीच आग लगी। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। लेकिन देखतेे ही देखते आग पूरी तरह फैल गई और ट्रक के कैैैैबीन से आग की लपटें उठने लगी। इसके बाद लोगों ने आग बुझाने का प्रयास शुरू किया लेकिन बात नहीं बनी। ऐसे में फायर बिग्रेड को सूचना दी गई और फायर बिग्रेड की मदद से आग पर काबू पाया गया। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई।

मंदिर से लड्डू गोपाल की मूर्तियां चोरी

आगर मालवा, अग्निपथ। शहर की अयोध्या बस्ती में स्थित संत रविदास राम मंदिर से अज्ञात बदमाश लड्डू गोपाल की मूर्ति व अन्य सामान चुरा ले गया। मंदिर के पुजारी कैलाश चंद्र बैरागी ने थाना कोतवाली में शिकायत की है।

पुलिस को दिए आवेदन में पुजारी ने लिखा है कि शनिवार को आरती के बाद रात 10 बजे में मंदिर का ताला लगाकर घर चला गया था। रविवार सुबह आकर देखा तो मंदिर में भगवान लड्डू गोपाल की छोटी व बड़ी मूर्ति नहीं थी। इसके अलावा मंदिर में रखी तीन झालर, 1 घंटी, दीपक जिनकी कीमत करीब 10 हजार रुपए है। अज्ञात व्यक्ति मंदिर के ऊपर की दीवार जो खुली है को लांघ कर चुरा ले गया। ज्ञात हो कि नशा करने वाले कई युवक इस प्रकार की छोटी बड़ी चोरियों को कई बार अंजाम दे चुके हैं।

Next Post

गंदा पानी शिप्रा में न मिले, अफसर प्लान तैयार करें

Sun Jan 7 , 2024
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने शिप्रा नदी संरक्षण एवं संवद्र्धन की बैठक में दिये सख्त निर्देश उज्जैन, अग्निपथ। मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव ने कहा कि सीवरेज एवं नालों का गन्दा पानी शिप्रा नदी में न मिले, इसके लिये उज्जैन एवं इन्दौर के अधिकारी प्लान तैयार करें। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह […]