सडक़ दुर्घटना में खाद व्यापारी की मौत

टक्कर मारने वाली कार के उड़े परखच्चे, कार सवार घायल

महिदपुर रोड, अग्निपथ। इंदिरा मार्केट में पेट्रोल पंप के सामने स्थित खाद दुकान के संचालक की रविवार की सुबह 11 बजे नागदा से महिदपुर रोड आते वक्त सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई। व्यापारी को टक्कर मारने वाले मारुति कार के भी परखच्चे उड़ गये। मारुति में सवार यात्रियों सहित ड्राइवर भी बुरी तरह घायल हो गया। जिन्हें उपचार हेतु नागदा रेफर किया गया।

खारूआकलां पुलिस चौकी प्रभारी दिनेश राठौर ने बताया कि नागदा निवासी राहुल वेद की महिदपुर रोड में खाद व कृषि आदान की दुकान है। राहुल रोज की तरह मोटरसाइकिल से नागदा से महिदपुर रोड स्थित दुकान आ रहे थे। तभी डेलनपुर फंटे से ब्राइट स्टार स्कूल के बीच एक मारुति कार ने उसे टक्कर मार दी।

जिससे राहुल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। क्षेत्र के लोगों के मुताबिक कार मिनावदा से आ रही थी। ड्राइवर ने बगैर देखे ही मुख्य सडक़ पर कार चढ़ा दी। जिससे बाइक सवार राहुल कार से टकराकर गिर गया। जिसे चोट इतनी गंभीर आई कि मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार को भी काफी हानि पहुंची और कार चालक तथा उसमें सवार अन्य व्यक्ति घायल हो गये। जिन्हें उपचार हेतु नागदा रेफर किया गया। मृतक राहुल का शासकीय चिकित्सालय खारुआकलां में पोस्टमार्टम करवा कर उसका शव उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

रोज हेलमेट पहनता था, घटना के दिन नहीं पहना

राहुल के रिश्तेदार महिदपुर रोड निवासी दूध डेयरी संचालक अनिल मादलिया ने बताया कि मृतक की दो बेटियां हैं तथा उस का परिवार नागदा में रहता है। वह रोजाना महिदपुर रोड में स्थित अपने खाद की दुकान पर आता था। मांदलिया के मुताबिक राहुल रोज हेलमेट लगाकर आता था लेकिन घटना के दिन वह हेलमेट पहनकर नहीं आया। यदि हेलमेट पहने होता तो संभवत: जान बच जाती।

Next Post

सर्राफ की दुकान से सोने की 14 चेन चुरा ले गईं महिलाएं

Sun Jan 14 , 2024
नाक का कांटा खरीदने के बहानेे आई, चेन से भरा डब्बा किया चोरी बडऩगर, अग्निपथ। नगर में एक ज्वेलर्स की दुकान से ग्राहक बनकर आई महिलाओं ने सोने की करीब 14 चेन चोरी कर ली। चोरी करने वाली महिला गैंग का कोई सुराग अब तक पुलिस के हाथ नहीं लगा […]