भाजपा का गांव चलो बूथ चलो अभियान शुरू : 2 दिन में शहर के 80 प्रतिशत मतदान केंद्रों पर पहुंचे प्रवासी कार्यकर्ता

उज्जैन। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देशानुसार 9 फरवरी से 11 फरवरी तक उज्जैन जिले में गांव चलो बूथ चलो अभियान चलाया जा रहा है अभियान के अंतर्गत 9 मंडलों के 487 से अधिक कार्यकर्ता 487 मतदान केंद्रों पर प्रवासी कार्यकर्ता के रूप में पार्टी के कार्यक्रम का विस्तार करने पहुंच रहे हैं । 2 दिन में शहर के 80 प्रतिशत मतदान केंद्रों पर इन प्रवासी कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर मतदान केंद्र के स्थानीय कार्यकर्ताओं से बातचीत की।

शहर के शहर के सभी 487 मतदान केंद्रों पर प्रवासी कार्यकर्ताओं को 9 फरवरी से भेजा गया है और यह कार्यक्रम 11 फरवरी तक चलेगा प्रवासी कार्यकर्ता बूथ पर संचालित विभिन्न गतिविधियों में भाग ले रहे हैं । वरिष्ठ कार्यकर्ता बूथ समिति पन्ना प्रभारियों और मतदाताओं से भेंट कर रहे हैं पिछले लोकसभा व विधानसभा चुनाव में मतदान केंद्र पर मिली हार जीत की समीक्षा कर लोकसभा चुनाव 2024 में संबंधित मतदान केंद्र पर 51 प्रतिशत से अधिक वोट प्राप्त करने की कार्य योजना बना रहे हैं।

जिला अध्यक्ष विवेक जोशी स्वयं वार्ड क्रमांक 5 के एक बूथ पर कल 11 फरवरी को जाएंगे और दिनभर इस क्षेत्र में रहेंगे इसी प्रकार पार्टी के अन्य पदाधिकारी भी अलग-अलग मतदान केंद्र पर जा रहे हैं । शासन की विभिन्न योजनाओं के हितग्राहियों से संपर्क कर भाजपा के लिए जनाधार बढ़ा रहे हैं। यह कार्यक्रम क ल 11 फरवरी तक चलेगा।

इस अभियान के तहत देशभर में 32 लाख कार्यकर्ता 13 करोड़ परिवारों में पहुंचकर 65 करोड़ लोगों से संपर्क करेंगे और इस दौरान यह सभी प्रवासी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की उपलब्धियां से मतदाताओं को अवगत करा रहे हैं। साथ ही 51 प्रतिशत व इससे अधिक वोट के साथ मतदान केंद्र को विजय बनाने की योजना भी बनाई जा रही है।

Next Post

विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर में लाडली बहना आर्थिक सहायता राशि अंतरण कार्यक्रम का सीधा प्रसारण

Sat Feb 10 , 2024
उज्जैन। शनिवार को मु यमंत्री लाडली बहना योजना अंतर्गत मु यमंत्री डॉ मोहन यादव द्वारा मंडला जिले में आयोजित मु य कार्यक्रम में सिंगल क्लिक के माध्यम से लाडली बहनाओं के खातों में आर्थिक सहायता राशि के साथ की पेंशन की राशि सिंगल क्लिक के माध्यम से हस्तांतरित की। कार्यक्रम […]