विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर में लाडली बहना आर्थिक सहायता राशि अंतरण कार्यक्रम का सीधा प्रसारण

उज्जैन। शनिवार को मु यमंत्री लाडली बहना योजना अंतर्गत मु यमंत्री डॉ मोहन यादव द्वारा मंडला जिले में आयोजित मु य कार्यक्रम में सिंगल क्लिक के माध्यम से लाडली बहनाओं के खातों में आर्थिक सहायता राशि के साथ की पेंशन की राशि सिंगल क्लिक के माध्यम से हस्तांतरित की। कार्यक्रम का सीधा प्रसारण नगर निगम के समस्त 06 झोन कार्यालयों में देखने की व्यवस्था की गई।

जिसमे जनप्रतिनिधियों के साथ ही गणमान्य नागरिकों ने सीधे प्रसारण को देखा। साथ ही विकसित भारत संकल्प यात्रा अंतर्गत जोन क्रमांक 3 एवं जोन क्रमांक 4 में शिविर का आयोजन किया गया। जिसमे शासन की लोककल्याणकारी योजनाओं से नागरिको को अवगत कराया गया एवं लाड़ली बहना योजना राशि अंतरण कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखा गया। इस दौरान एमआईसी सदस्य सत्यनारायण चौहान, जोन अध्यक्ष सुशील श्रीवास, संग्राम सिंह भाटिया, जोनल अधिकारी, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

प्रमुख पेंशनर्स ऐसोसिएशन उज्जैन ने किया नए सदस्यों का स्वागतæò

उज्जैन। प्रमुख पेंशनर्स ऐसोसिएशन जिला उज्जैन की शनिवार को दोपहर 1 बजे बालोद्यान विक्रम कीर्ति मंदिर उज्जैन पर बैठक आयोजित की गई। बैठक में अतिथि के रूप में मधु गुप्ता, रामगोपाल गेहलोत, बालमुकुंद गंधे तथा अध्यक्षता राजेश नाहर ने की। बैठक में 28 जनवरी को इंदौर के प्रांतीय महासमिति बैठक एवं 6 फरवरी के ज्ञापन कार्यक्रम की समीक्षा की गई। बैठक में जिला शाखा उज्जैन के सदस्यता अभियान एवं सांगठनिक विस्तार पर चर्चा कर आगे की रणनति तय की गई।

बैठक में जिला सह संयोजक उज्जैन पद हेतु मधु गुप्ता एवं संयोजक तहसील उज्जैन के लिए सेजमल कछवाय को सर्वस मति से मनोनीत किया गया है। नव नियुक्त पदाधिकारियों तथा नये सदस्य श्रीकांत जोशी का मोती माला एवं स मान पट्टिका से स्वागत किया। बैठक में नव-नियुक्त उप प्रांताध्यक्ष शमशेर सिंह तोमर का जिला शाखा उज्जैन द्वारा मोती माला एवं स मान पट्टिका से स्वागत किया गया।

बैठक को मंजुलता भाटी, अरूणेश्वरी गौतम, विजय कुमार मंडलोई, राजहंस गायकवाड़, सत्यपाल सिंह सिकरवार आदि ने विचार व्यक्त किए। बैठक का संचालन शमशेर सिंह तोमर एवं विजय कुमार मंडलोई एवं अंत में आभार प्रदर्शन मोह मद अली खान ने किया।

Next Post

आगररोड पर बाइक सवार मेडिकल संचालक को ट्रक ने कुचला

Sat Feb 10 , 2024
इंदौररोड पर अज्ञात वाहन ने ली मजदूर की जान उज्जैन। बीती रात 2 ट्रक और अज्ञात वाहन ने बाइक सवार के साथ पैदल गुजर रहे व्यक्ति की जान ले ली। ट्रक पुलिस ने जप्त किया है। अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है। दोनों मृतको का शनिवार सुबह पोस्टमार्टम […]