आगररोड पर बाइक सवार मेडिकल संचालक को ट्रक ने कुचला

इंदौररोड पर अज्ञात वाहन ने ली मजदूर की जान

उज्जैन। बीती रात 2 ट्रक और अज्ञात वाहन ने बाइक सवार के साथ पैदल गुजर रहे व्यक्ति की जान ले ली। ट्रक पुलिस ने जप्त किया है। अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है। दोनों मृतको का शनिवार सुबह पोस्टमार्टम कराया गया।

आगररोड पर पांच नबंर नाके के समीप शुक्रवार देर रात तेज र तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया। दुर्घटना में बाइक सवार ट्रक के पिछले पहिए के नीचे आ गया। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना की जानकारी लगते ही चिमनगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची। चालक ट्रक छोडक़र भाग निकला था। मृतक को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। पहचान करने पर सुनील पिता मन्नालाल चौधरी (45) निवासी मंगल नगर होना सामने आया।

परिजन जानकारी लगते ही रात में अस्पताल पहुंच गए थे। सुबह पोस्टमार्टम के दौरान परिजनों ने बताया कि सुनील हरसिद्धि मंदिर के समीप मेडिकल संचालित करता था और रात को मेडिकल बंद करने के बाद घर लौट रहा था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा। ट्रक जप्त कर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

मजदूर के पास मिले आधार कार्ड से पहचान

इंदौररोड पंथपिपलाई के समीप बीती रात विष्णु पिता शिवनारायण अहिरवार (35) पैदल जा रहा था, उसे पीछे से आये अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। सिर में गंभीर चोंट लगने पर उसकी मौके पर मौत हो गई। नानाखेड़ा पुलिस ने मौके से शव बरामद किया और अस्पताल पहुंचाया। उसके पास मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान की गई। परिजनों के आने सामने आया कि वह पंथपिपलाई ईंट भट्टे पर काम करता था और मूलरूप से शाजापुर का रहने वाला था। कई सालों से परिवार सहित भट्टे पर बनी झोपड़ी में निवास कर रहा था। पुलिस ने मर्ग कायम कर दुर्घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से अज्ञात वाहन की तलाश शुरू की है।

Next Post

हत्या के आरोपी को आजीवन कारावास की सजा

Sat Feb 10 , 2024
उज्जैन। उधार रूपयों को लेकर हुई महिला की हत्या के मामले में चार साल बाद न्यायालय ने आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। आरोपी ने हत्या के बाद महिला का शव झाडियों में फेंक दिया था। नानाखेड़ा थाना क्षेत्र के आलमपुर उड़ाना में अक्टूबर 2019 को झाडियों से […]