महाकाल मंदिर शयन आरती में शराबी युवक के बीच विवाद

एक दिन बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

उज्जैन। विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में विवादों का सिलसिला थमता दिखाई नहीं दे रहा है। शनिवार को मंदिर के गणेश मंडपम में शयन आरती के दौरान युवको के बीच हाथपाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो सामने आने पर मंदिर समिति ने संज्ञान लिया है। बताया जा रहा है कि हाथपाई करने वाले युवक बाहरी थे, जिनको गार्डो ने बीच-बचाव कर बाहर किया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के बाद सामने आया कि शुक्रवार रात 10 बजे शयन आरती के दौरान चार-पंाच युवक आपस में भीड़ गए थे। युवको ने नशा कर रहा था, उसके बावजूद मंदिर में प्रवेश कर गये थे। जिन्हे सुरक्षागार्डो ने रोकने का प्रयास ाी किया था, युवको में हाथपाई और विवाद होने पर सुरक्षाकर्मी पहुंच गये थे और युवको को मंदिर परिसर से बाहर निकाला गया। उस वक्त मामले में किसी ने संज्ञान नहीं लिया। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद मंदिर समिति ने संज्ञान लिया और सुरक्षा व्यवस्था में तैनात गार्डो से नशा कर मंदिर में आने वाले लोगों को पहले ही रोकने की बात कहीं।

शयन आरती के समय हुए युवको में विवाद के दौरान काफी श्रद्धालु मौजूद थे। जो विवाद देख दहशत में आ गये थे। उनके दर्शन में भी व्यवधान हुआ। मामले का लेकर महाकाल थाना प्रभारी अजय वर्मा का कहना था कि शनिवार शाम तक मंदिर समिति की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। मंदिर में विवाद का मामला भी थाने तक नहीं पहुंचा है।

पिता घर लौटा तो रस्सी के फंदे पर लटका मिला पुत्र

उज्जैन। बीती देर शाम वृद्ध जंगल से बकरियां चराकर घर लौटा तो उसने पुत्र को रस्सी के फंदे पर लटका पाया। घटना के समय परिवार के अन्य सदस्य खेत पर गये हुए थे। पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

घटिया तहसील के ग्राम चक में रहने वाला अंबाराम चौहान खेती किसानी का काम करता है। शुक्रवार को उसका परिवार खेत पर गया था। वह बकरियां चराने के लिये जंगल चला गया। देर शाम जब घर लौटा तो उसने अपने पुत्र राधेश्याम (30) को घर के समीप बने कमरे में रस्सी के फंदे पर लटका पाया। परिवार को सूचना दी गई। खेत से लौटे परिजन राधेश्याम को फंदे से उताकर जिला अस्पताल लेकर आये।

जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। शनिवार सुबह पोस्टमार्टम के दौरान परिजनों ने बताया कि राधेश्याम भी खेती का काम करता था। कुछ समय से उसके ऊपरी हवा का साया होने पर अजीबो-गरीब हरकते करता था। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर जांच शुरू की है। घटनास्थल से कोई सुसाइडनोट नहीं मिला है। मृतक का विवाह हो चुका था और 2 बच्चे है।

Next Post

ढाबा संचालक पर रात 12 बजे चाकू से जानलेवा हमला

Sat Feb 10 , 2024
हिस्ट्रीशिटर बदमाश ने मांगा था हफ्ता, तलाश में लगी पुलिस उज्जैन। इंदौररोड पर ह ता नहीं देने की बात पर रात 12 बजे हिस्ट्रीशिटर बदमाश ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर ढाबा संचालक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाश की तलाश शुरू […]