ढाबा संचालक पर रात 12 बजे चाकू से जानलेवा हमला

हिस्ट्रीशिटर बदमाश ने मांगा था हफ्ता, तलाश में लगी पुलिस

उज्जैन। इंदौररोड पर ह ता नहीं देने की बात पर रात 12 बजे हिस्ट्रीशिटर बदमाश ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर ढाबा संचालक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाश की तलाश शुरू की है। बदमाश ने 21 जनवरी को भी ढाबा संचालक पर हमले का प्रयास किया था।

नानाखेड़ा थाना पुलिस ने बताया कि इंदौररोड हाइवे पर रविंद्र पिता दरबारसिंह राठौर वृद्धावन ढाबा संचालित करता है। बीती रात बाइक से आये चार बदमाशों ने रविन्द्र पर चाकू से हमला कर दिया था। चाकूबाजी की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची, लेकिन हमला करने वाले भाग निकले थे। घायल रविन्द्र को उपचार के लिये अस्पताल पहुंचाया और मामले में बयान दर्ज कर प्राणघातक हमले का प्रकरण दर्ज किया।

घायल ढाबा संचालक रविन्द्र ने बताया कि 21 जनवरी को कोकलाखेड़ी के रहने वाले बदमाश नागेंद्र उर्फ नागू ने शराब पीने के पैसे मांगे थे। नहीं देने पर चाकू की मूठ से मारपीट कर घायल कर दिया था। उस दौरान मामले की शिकायत दर्ज कराई थी। उसी शिकायत को लेकर बीती रात एक बार फिर नागेन्द्र अपने तीन साथियों के साथ ढाबे पर आया और चाकू से हमला कर दिया, उसके साथियों ने लात-घूसों से मारपीट की। उनके पास पिस्टल भी थी। बदमाश और उसके साथियों को मारपीट करता देख ढाबा पर काम करने वालों ने बीच बचाव किया।

नागेन्द्र जान से मारने की धमकी देकर भागा है। ढाबा कर्मियों को आता देख बदमाश का एक साथी अपनी बाइक छोडक़र भागा है। पुलिस ने उक्त बाइक बरामद की है। मारपीट का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जो ढाबे पर लगे कैमरे में कैद हुआ था। पुलिस ने फुटेज के आधार पर बदमाश के साथियों की पहचान के प्रयास शुरू कर दिये है।

पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

घायल ढाबा संचालक रविन्द्र ने आरोप लगाया कि पूर्व में बदमाश द्वारा की गई मारपीट की शिकायत नानाखेड़ा थाना पुलिस को दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस उसे 18 दिन बाद भी गिर तार नहीं कर पाई थी। बदमाश के हौंसले बुलंद हो गये, जिसके चलते उसने दोबारा ढाबे पर आकर चाकू से हमला किया है। मामले का लेकर एएसपी गुरूप्रसाद पारशर का कहना था कि बदमाश की तलाश में एक टीम लगाई है। जल्द उसे गिर तार किया जाएगा।

Next Post

महिला से छेड़छाड़ करने वाले रिश्तेदार को दो साल की कैद

Sat Feb 10 , 2024
सुनवाई के दौरान ही कट गई सजा सुसनेर, अग्निपथ। मां का इलाज कराने अस्पताल गए परिजनों की गैरमौजूदगी में एक महिला से छेड़छाड़ कर अगवा करने की कोशिश करने वाले रिश्तेदार को कोर्ट ने दो साल कैद की सजा सुनाई है। वारदात के दौरान दोषी ने पीडि़ता के साथ मारपीट […]