बदमाशों ने 3 श्रद्धालुओं की कारों के कांच फोड़ चुराये बेग और पर्स

महाकाल और मंगलनाथ मंदिर के पास वारदात, प्रकरण दर्ज

उज्जैन, अग्निपथ। महाकाल दर्शन के लिये आने वाले श्रद्धालुओं की 3 कारों के कांच फोड़ क़र बदमाशों ने पर्स और बेग चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। तीनों वारदातों के दौरान मोबाइल, आभूषण और नगदी के साथ दस्तावेज चोरी होना पाया गया है। मामले में चिमनगंज और महाकाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज किये है।

बीती रात महाकाल दर्शन के लिये इंदौर से नरेश पिता रामकुमार गुप्ता परिवार के साथ दर्शन के लिए पहुंचे थे। उन्होंने अपनी कार हरसिद्धी के पास हाटकेश्वर मंदिर के सामने खड़ी की थी। कुछ देर बाद दर्शन कर लौटते तो कार का कांच फूटा मिला। जिसमें रखा बेग नहीं था। बेग में 2 मोबाइल, सोने का मंगलसूत्र डायमंड पैंडल लगा रखा था।

परिवार शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचता उससे पहले बदमाशों ने नलखेड़ा से महाकाल दर्शन के लिये आये पियुष पिता कैलाशचंद्र शर्मा की चारधाम पार्किंग जयसिंहपुरा में ाड़ी कार का कांच फोडक़र लेडिस पर्स चोरी कर लिया। पर्स में सोने की अंगूठी, मंगलसूत्र और 7 हजार रूपये नगद रखे थे। दोनों परिवारों ने देर रात महाकाल थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे देख बदमाशों का सुराग तलाशने की बात कहीं है। महाकाल क्षेत्र में हुई 2 वारदात से पहले बदमाशों ने रविवार दोपहर भोपाल से मंगलनाथ मंदिर दर्शन करने पहुंचे गिरीश पिता प्रयाग नारायण भटेले की कार कांच फोड़ 2 पर्स चोरी कर लिये थे।

गिरीश भटेले ने चिमनगंज थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी और बताया था कि कार मंदिर के बाहर पार्किंग में खड़ी की थी। एक पर्स पत्नी और दूसरा भाभी का था। दोनों में 5 हजार रूपये नगद, 2 मोबाइल और आधार कार्ड के साथ कीमती सामान रखा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर पार्किंग के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। लेकिन कैमरों की लोकेशन कार की ओर होना सामने नहीं आई।

Next Post

पेयजल संकट अभी रहेगा बरकार, टेस्टिंग के बाद तय होगा रोजाना पानी कब से देना

Mon Feb 12 , 2024
पीएचई इरीगेटशन को खर्च हुए पैसों का भुगतान के लिए नोटिस देगा उज्जैन, अग्निपथ। भूखी माता क्षेत्र में खान डायवर्सन की लाइन दस दिन पहले फूटी थी। इससे उज्जैन शहर की दोनों विधानसभा क्षेत्रों में पेयजल संकट खड़ा हो गया था। रोजाना के स्थान पर एक दिन छोडक़र पेयजल का […]