तेरहवीं में आ रहे परिवार की ट्रेक्टर-ट्राली पलटी, 15 घायल

उज्जैन, अग्निपथ। तेरहवीं का कार्यक्रम होने पर ट्रेक्टर-ट्राली में सवार होकर आ रहा परिवार रास्ते में हादसे का शिकार हो गया। 15 लोगों को चोंट लगी है। जिन्हे उज्जैन-महिदपुर के शासकीय अस्पतालों में भर्ती किया गया है। डॉक्टरों ने सभी की हालत खतरे से बाहर होना बताई है।

महिदपुर के धाराखेड़ा में रहने वाले मालवीय परिवार में हुई गमी के बाद तेरहवी का कार्यक्रम भैरवगढ़ क्षेत्र में रखा गया था। परिवार के 20 से अधिक सदस्य जिसमें महिला-पुरूष और बच्चे भी शामिल थे, सभी ट्रेक्टर-ट्राली से उज्जैन आ रहे थे। ग्राम लसुडिय़ा के समीप ट्रेक्टर अचानक अनियंत्रित हो गया और सडक़ से नीचे उतरने के बाद ट्राली सहित पलटी खा गया।

हादसा होते ही गुजर रहे लोगों के साथ आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण घायलों को बचाने के लिये दौड़ पड़े। करीब 15 लोग घायल हो गये थे। जिसमें महिलाएं अधिक शामिल थी। सभी को निजी वाहनों से महिदपुर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से कैलाशबाई 30 वर्ष, चंदा 10 वर्ष, संगीता 40 वर्ष गीताबाई 40 वर्ष और गायत्री 18 वर्ष की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रैफर किया गया। अन्य घायलों को महिदपुर अस्पताल में भर्ती किया गया है।

ट्रेक्टर-ट्राली पलटने की सूचना मिलते ही महिदपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। एसआई नरेन्द्र कनेश ने बताया कि घायलों के बयान दर्ज कर डॉक्टरों से चर्चा की गई है। सभी की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। उज्जैन रैफर की गई घायल महिलाओं के बयान दर्ज करने के लिये एक टीम रवाना की जाएगी। ट्रेक्टर-ट्राली परिवार की होना सामने आई है। जिसे घटनास्थल से क्रेन की मदद से थाने लाया गया है।

Next Post

बाइक चोरी करते पकड़ाया पंवासा का बदमाश

Mon Mar 4 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। माधवनगर रेलवे स्टेशन परिसर में खड़ी बाइक चोरी कर रहे बदमाश को जीआरपी ने लोगों की मदद से पकड़ा है। जिससे पूछताछ की जा रही है। संभावना है कि बदमाश से शहर में हुई वाहन चोरियों का सुराग मिल सकता है। जीआरपी थाना पुलिस ने बताया कि रविवार […]