बाइक चोरी करते पकड़ाया पंवासा का बदमाश

उज्जैन, अग्निपथ। माधवनगर रेलवे स्टेशन परिसर में खड़ी बाइक चोरी कर रहे बदमाश को जीआरपी ने लोगों की मदद से पकड़ा है। जिससे पूछताछ की जा रही है। संभावना है कि बदमाश से शहर में हुई वाहन चोरियों का सुराग मिल सकता है।

जीआरपी थाना पुलिस ने बताया कि रविवार देर शाम अतिरिक्त विश्वबैंक कालोनी में रहने वाला रमेश मालवीय परिचित को छोडऩे के लिये रेलवे स्टेशन पहुंचा था। उसने अपनी बाइक माधवनगर स्टेशन परिसर में खड़ी की और प्लेटफार्म पर चला गया। उसी दौरान एक युवक ने उसकी बाइक चुराई और लेकर जाने लगा।

कुछ लोगों को शंका हुई तो उन्होने परिसर में ड्युटी कर रहे जवानों को सूचना दी। जवानों ने युवक को रोकने का प्रयास किया तो वह बाइक छोडक़र भागने का प्रयास करने लगा। संदेह होते ही लोगों की मदद से उसे पकड़ा गया और पूछताछ के लिये थाने लाया गया। जहां उसका नाम देवकरण पिता बाबू निवासी पंवासा होना सामने आया है।

जीआरपी थाना प्रभारी मोतीरात चौधरी ने बताया कि हिरासत में लिये गये युवक से पूछताछ की जा रही है। उसके संबंध में शहर की थाना पुलिस से अपराधिक रिकार्डो की जानकारी मांगी गई है। पूछताछ में वाहन चोरी की वारदातों का खुलासा हो सकता है।

Next Post

8 के बाद फिर बदलेगा मौसम: रात के पारे में 10 डिग्री की बड़ी गिरावट

Mon Mar 4 , 2024
दिन के पारे में कोई विशेष अंतर नहीं आया उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन में मार्च के शुरुआती दिनों में ही तापमान में लगातार गिरावट आ रही है। रविवार शाम को 12 किमी प्रति घंटे की र तार से हवा चली। रात का तापमान 10 डिग्री सेल्सियस नीचे आ गया। मौसम वैज्ञानिकों […]