नारायणाधाम मंदिर में चोरों का धावा, दानपेटी तोडक़र चुराई राशि

Tala toda

उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात नारायणाधाम में भगवान श्रीकृष्ण-सुदामा मंदिर में चोरी की वारदात हो गई। बदमाशों ने दानपेटी तोडक़र राशि चोरी की है। वहीं बदमाश मंदिर में लगे कैमरे भी क्षतिग्रस्त कर गये है। पुलिस ने पुजारी की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

महिदपुर के ग्राम नारायणा में भगवान श्री कृष्ण-सुदामा का मंदिर बना है। बीती रात पुजा-अर्चना के बाद पुजारी मंदिर बंद कर घर लौट गया था। सुबह 5 बजे मंदिर पहुंचा तो मेनगेट का ताला टूटा मिला और मंदिर में लगी लाइटें बंद मिली। अंदर जाने पर मेन बल्ब गायब था। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे टूटे पड़े थे। दानपेटी का एक हिस्सा खुला हुआ था और उसमें रखी राशि गायब थी।

मंदिर में चोरी की सूचना गांव वालों को मिली तो मौके पर पहुंच गये। कुछ ग्रामीणों ने चोरी से पुलिस का अवगत करा दिया था। करीब एक घंटे बाद पुलिस की डायल हंड्रेड पहुंची और जांच शुरू की। पुजारी महेश शर्मा ने बताया कि दानपेटी में करीब 30 की दानराशि रखी थी, जिसे बदमाश चुराकर ले गये है। कैमरों का डीवीआर भी गायब है।

पुलिस ने पुजारी की शिकायत पर चोरी का प्रकरण दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू की है। नारायणाधाम मंदिर में पहले भी चोरी की वारदात हो चुकी है। लगातार चोरी के चलते ग्रामीणों में पुलिस की कार्यशैली को लेकर आक्रोश दिखाई दे रहा है।

परिवार लौटा तो टूटा मिला मकान का ताला

रविवार को शहर के माधवनगर थाना क्षेत्र स्थित घासमंडी चौराहा पर सूने मकान में देर शाम लाखों की चोरी होना सामने आया। मकान में रहने वाले रामसिया पिता यज्ञनारायण तिवारी माधवनगर अस्पताल में पदस्थ है, वह परिवार के साथ बच्चों की शादी के लिये खरीददारी करने दोपहर को इंदौर गये थे। रात 8 बजे बाद लौटते तो मकान में चोरी का पता चला।

बदमाशों ने पीछे के रास्ते से वारदात को अंजाम देते हुए सोने का हार, चांदी की पायजेब और करीब 10 लाख रूपये चोरी कर लिये थे। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू की है। पुलिस के अनुसार बदमाशों ने पीछे के रास्ते से वारदात की है। जहां सीसीटीवी कैमरे लगे होना सामने नहीं आये है।

Next Post

तेरहवीं में आ रहे परिवार की ट्रेक्टर-ट्राली पलटी, 15 घायल

Mon Mar 4 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। तेरहवीं का कार्यक्रम होने पर ट्रेक्टर-ट्राली में सवार होकर आ रहा परिवार रास्ते में हादसे का शिकार हो गया। 15 लोगों को चोंट लगी है। जिन्हे उज्जैन-महिदपुर के शासकीय अस्पतालों में भर्ती किया गया है। डॉक्टरों ने सभी की हालत खतरे से बाहर होना बताई है। महिदपुर के […]