राहुल गांधी की न्याय यात्रा कल पहुंचेगी बदनावर

आमसभा के लिए 100 बाय 30 फीट लंबा एवं 8 फीट उंचा मंच तैयार

बदनावर, अग्निपथ। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की न्याय यात्रा 6 मार्च को बदनावर पहुंचेगी। यात्रा के दौरान बदनावर में गजानंद नगरी में आमसभा होगी। आमसभा स्थल पर 100 बाय 30 फीट का मंच बनाया जाएगा। 8 फीट ऊंचे मंच पर करीब 120 लोगों के बैठने की व्यवस्था रहेगी।

सोमवार को मप्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार बदनावर दौरे पर रहे। सिंगार ने राहुल गांधी की सभा के लिए तैयार स्थल को मुआयना किया गया। तथा चारों ओर से होने वाली पार्किंग स्थल का भी अवलोकन किया गया। पार्किंग स्थल के निरीक्षण के दौरान एआयसीसी सह प्रभारी कुलदीप इंदौरा,पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा, विधायक भंवरसिंह शेखावत भी मौजूद रहे। सिंगार ने विधायक के साथ बैठक कर प्रभारियों की नियुक्ति की गयी।

सुरक्षा व्यवस्था अधिकारी ने सभा स्थल का निरीक्षण किया

राहुल की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सीआरपीएफ के अधिकारी एडिसनल रैंक के अधिकारी संजय कुमार ने एसडीओपी शेरसिंह भुरिया, थाना प्रभारी एवं पुलिस टीम के साथ सभा स्थल का जायजा लिया। एडिशनल एसपी ने वीआयपी के प्रवेश गेट को लेकर जरुरी निर्देश दिए। एएसपी ने मंच की मजबूती को लेकर मंच लगाने वाले कर्मचारी को भी आवश्यक निर्देश दिए। तथा पार्किग स्थल पर गहन चेकिंग करने के निर्देश पुलिस अधिकारियों को दिए। एएसपी ने कहा कि ढोलाना से मुलथान तक आवागमन सुव्यवस्थित रखने एवं आम लोगों की सुविधा को भी ध्यान रखा जाए।

न्याय यात्रा को लेकर क्षेत्र में काफी उत्साह का माहौल है। सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ता काफी मेहनत कर रहे है। न्याय यात्रा की तैयारियों में प्रमुख रुप से अभिशेक मोदी, परितोशसिंह राठौर, दिलीप निनामा, जिम्मी बना, निरंजनसिंह पंवार, अभिषेकसिंह राठौर, महेश पाटीदार, मुकेश होती, सोनू जाट, निर्मल वर्मा, अनुप जैन, देवपालसिंह जादव, चेतनसिंह राठोर, विनोद षर्मा, दिग्विजयसिंह चूंडावत , प्रकाश निनामा, राजेन्द्र जाट, मनोहर मकवाना, कंवरलाल पाटीदार, एवं तीनों ब्लॉक अध्यक्ष एवं ब्लॉक पदाधिकारी, महिला संगठन पदाधिकारी, सेवादल, अल्पसंख्यक कांग्रेस, युवक कांग्रेस, एनएसयुआई, पिछडा प्रकोश्ठ, अनुसूचित जाति संगठन, किसान कांग्रेस, व्यापारी प्रकोश्ठ, पंच सरपंच व जनप्रतिनिधीह सहित सैकडों कार्यकर्ता व्यवस्था में लगे है। जानकारी मीडिया प्रभारी महेश पाटीदार ने दी।

Next Post

रामलला के दरबार में दंडवत सीएम डॉ. मोहन यादव

Mon Mar 4 , 2024
कैबिनेट के साथ किए भगवान राम के दर्शन किये सीएम ने, मंदिर में गाई राम धुन उज्जैन. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों ने परिवार के साथ अयोध्या में भगवान रामलला के दर्शन किए। सीएम और उनकी पत्नी ने भगवान राम के सामने दंडवत होकर […]