हत्या के बाद पुलिस को गुमराह करता रहा आरोपी, सख्ती की तो कबूला

उसकी दुकान अच्छी चलती थी और गर्लफ्रेंड पर टिप्पणी करता था इसलिए मार डाला

धार, अग्निपथ। कुक्षी पुलिस ने निसरपुर क्षेत्र के ग्राम पिपल्या घाटी में हुई हत्या के मामले का चंद घंटों में ही पर्दाफाश कर दिया है। घटना के बाद आरोपी राहुल पिता नरसिंह (24 वर्ष) ने पुलिस को गुमराह करने के लिए लूट की झूठी कहानी बनाई थी।

पुलिस ने तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर आरोपी से पूछताछ शुरू की तो उसने हत्या करने की बात कबूल कर ली। थाने की कार्रवाई पूरी करने के बाद पुलिस सोमवार सुबह कोर्ट के समक्ष पेश करेगी। पुलिस पूछताछ में पता चला कि मृतक शिव, आरोपी राहुल और एक अन्य दोस्त विकास 8 बजे रात को बड़वानी रोड पर बैठकर बीयर पी रहे थे। राहुल ने विकास को आमलेट लेने के लिए भेजा। विकास जब वापस आया तो शिव खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। राहुल ने पुलिस को बताया कि अज्ञात बदमाशों ने पत्थरों से हमला कर शिव की हत्या कर दी।

पुलिस की कार्रवाई पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की। एसपी मनोज कुमार सिंह के निर्देशन में एक टीम गठित की गई। थाना प्रभारी राजेश यादव के नेतृत्व में टीम ने तकनीकी साक्ष्यों और घटना स्थल का निरीक्षण किया। मामले में राहुल से पूछताछ की गई। राहुल ने पहले लूट की कहानी बताई, लेकिन बाद में उसने हत्या करना कबूल कर लिया।

हत्या का कारण

आरोपी राहुल ने बताया कि शिव की एमपी ऑनलाइन की दुकान ज्यादा अच्छी चलती थी और वह ज्यादा कमाई करता था। राहुल यह भी दावा करता है कि शिव उसकी गर्लफ्रेंड के बारे में गलत टिप्पणी करता था। इन कारणों से राहुल ने शिव की हत्या करने की योजना बनाई और उसे अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी से खून से सने हुए दो बड़े-बड़े पत्थर व आरोपी की खून से सनी हुई शर्ट बरामद की है।

इस टीम को मिलेगा पुरस्कार

मामले के खुलासे में कुक्षी थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव सहित थाने के नारायण कटारा, संतोष पाटीदार निलेश मालवीय, भुवानसिंह चौहान,आमीर अंसारी, वेस्ता सोलिया का विशेष योगदान रहा है। पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने टीम को पुरस्कार देने की घोषणा की है।

Next Post

गबन की आशंका के चलते सीएमएचओ कार्यालय जांच करने पहुंची टीम, दस्तावेज खंगाले

Mon Mar 11 , 2024
देवास, अग्निपथ। मुख्य चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में गबन होने की आशंका के चलते मुख्य गेट पर ताला लगाकर उसे सील किया गया था। इस पर सोमवार दोपहर के समय संयुक्त संचालक उज्जैन कोषालय की टीम देवास पहुंची। उसके पहले तहसीलदार सपना शर्मा व राजस्व विभाग के सामने टीम […]