गबन की आशंका के चलते सीएमएचओ कार्यालय जांच करने पहुंची टीम, दस्तावेज खंगाले

देवास, अग्निपथ। मुख्य चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में गबन होने की आशंका के चलते मुख्य गेट पर ताला लगाकर उसे सील किया गया था। इस पर सोमवार दोपहर के समय संयुक्त संचालक उज्जैन कोषालय की टीम देवास पहुंची। उसके पहले तहसीलदार सपना शर्मा व राजस्व विभाग के सामने टीम द्वारा मुख्य गेट का ताला खोला गया।

ताला लगा होने से कार्यालय में कार्यरत कर्मचारी मुख्य गेट के बाहर सुबह से बैठे हुए थे। उल्लेखनीय है कि शनिवार को मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय पर गबन की आशंका के चलते कलेक्टर ऋषव गुप्ता के निर्देश पर एसडीएम बिहारीसिंह द्वारा सील करने की कार्रवाई की गई थी।

शनिवार को अवकाश का दिन था लेकिन सोमवार को सुबह से कार्यालय में कार्यरत कर्मचारी सुबह कार्यालय पहुंचे जहां गेट पर ताला लगा हुआ मिला। उसके बाद कर्मचारी गेट के बाहर ही बैठे रहे।

दस्तावेज जब्ती करने पहुंची टीम

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में गबन के चलते दस्तावेज को जब्ती करने के लिए सोमवार को उज्जैन कोषालय की टीम देवास पहुंची। टीम द्वारा गोपनीय रूप से कार्यालय के अंदर जांच की जा रही है। जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के बाद ही स्पष्ट होगा की कौन से मद में कितनी राशि का गबन हुआ है। फिलहाल इस मामले में कोई बोलने को तैयार नहीं है।

मामले में तहसीलदार सपना शर्मा ने बताया कि संयुक्त संचालक उज्जैन कोषालय की टीम आई हुई है। इनके द्वारा जांच की जाएगी उसके बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे वह प्रस्तुत किए जाएंगे।

Next Post

गर्भवती पंजीयन लक्ष्य पूर्ति में आ रही कठिनाई

Mon Mar 11 , 2024
न्यू बहुउद्देश्यीय स्वास्थ्य कर्मचारी संघ ने सीएमएचओ को ज्ञापन सौंपकर समस्याओं के निराकरण की मांग की उज्जैन, अग्निपथ। शहरी क्षेत्र के वार्डों में कार्यरत महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता के गर्भवती पंजीयन लक्ष्य पूर्ति में आ रही कठिनाईयों को लेकर न्यू बहुउद्देश्यीय स्वास्थ्य कर्मचारी संघ द्वारा संभागीय अध्यक्ष एमआर मंसूरी एवं जिला […]