गजनीखेड़ी में खेत पर बने मकान में पत्नी की हत्या, पति घायल

मामला संदिग्ध – हत्या का मामला दर्ज

रुनीजा/बडऩगर, अग्निपथ। भाटपचलाना थाना अंतर्गत चामुंडा धाम गजनी खेड़ी में महिला कि हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक पुरुष के भी गंभीर घायल होने की खबर है। घटित घटना में महिला-पुरूष आपस में पति-पत्नी है। सूचना के बाद भाटपचलाना पुलिस टीम बारीकी से जांच कर रही है। वहीं पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा भी घटना स्थल पर पहुंचे थे। मृतक महिला के पति ने घटना को लेकर कहानी सुनाई है जो पुलिस के गले नही उतर रही है। पुलिस जांच की सुई महिला के पति पर ही घूम रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गजनी खेड़ी निवासी रामलाल आदिवासी ने बताया कि उसकी भानेज कृष्णा बाई उसके पति संतोष एवं लडक़ी विद्या और पुत्र भोला खेत पर बने मकान में रहते है। रात्रि 3 बजे बाद विद्या ने बताया कि पापा मम्मी को किसी ने मार डाला है। मैं यहां पहुंचा तो देखा भानेज कृष्णा मृत अवस्था में पलंग पर पड़ी थी व भांजा जमाई संतोष पेट में घाव लगने से घायल पड़े थे। जिसने बताया कि दो अज्ञात लोग मुहं पर कपड़ा बांधकर आए थे । जिन्होने हम पर हमला कर दिया जिसमें मेरी पत्नी की मृत्यु हो गई है।

जिसके बाद चौकीदार प्रह्लाद की सूचना पर डायल 100 के आने मे देरी के चलते बीट प्रभारी को सूचना उपरांत थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार यादव व खाचरोद अनुविभागीय अधिकारी पुष्पा प्रजापत ने पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुंच कर घटना स्थल पर जानकारी जुटाई व लाश का पंचनामा बना कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं घायल संतोष को बडऩगर से उज्जैन के बाद इंदौर भेजा जिसका इलाज चल रहा है।

मौके पर जांच के लिए पहुंची पुलिस व मौजूद ग्रामीण।

पति संतोष ही पुलिस के निशाने पर

रूनिजा पत्र प्रतिनिधी श्याम पुरोहित से चर्चा में एसडीओ पुलिस खाचरोद प्रजापत ने बताया कि प्रथम दृष्टतया यह हत्या का मामला लग रहा। फिर भी पुलिस हर पहलू पर गम्भीरता से जांच करेगी। वहीं बडऩगर प्रतिनिधि से चर्चा में थाना प्रभारी यादव ने बताया कि पति सन्तोष कहानी बना रहा है यह घटना पारिवारिक विवाद व चरित्र शंका की लग रही है। जिसमें पति द्वारा ही पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आ रहा है।

मृतक के परिजन भी पति सन्तोष पर ही हत्या का आरोप लगा रहे। पुलिस का यह भी कहना है कि संतोष जो कहानी बता रहा कि दो लोग ने घर में घुस कर मारा जबकि दरवाजा अंदर से बन्द होने पर कोई अंदर कैसे जा सकता है। अभी 302 हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है। घायल सन्तोष से पुछताछ के बाद ही और मामला साफ होगा।

बेटी ने सुनाई कहानी

मृतका की बेटी विद्या का कहना है कि सबसे पहले रात्रि 2 बजे मेरी मम्मी की आवाज आ रही थी कि मार डाला। यह आवाज थोड़ी देर बाद बन्द हो गई । हमारे घर मे दो अलग अलग कमरे है। एक मे मेरे पापा मम्मी सोये थे व दूसरे कमरे मे में थी। मेरे मम्मी पापा कमरा बन्द था। मुझे मेरे पापा ने बताया कि दो लोग ने हमे मारा व तेरी मम्मी मर गई मुझे भी पेट मे चाकू मारे। हमने किसी को घर से भागते नही देखा मेरे पापा कहने पर मम्मी के मामा को फोन कर उन्हें बुलाया।

Next Post

चलती ट्रेन से गेट पर बैठे 2 युवक गिरे, एक की मौत

Thu Mar 14 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। चलती ट्रेन के गेट पर बैठे 2 युवक प्लेटफार्म से पैर टकराने पर गिर गये। हादसे में एक की मौत हो गई। दूसरा घायल हुआ है। स्टेशन मास्टर की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव बरामद किया और घायल को उपचार के लिये जिला अस्पताल लेकर […]