मंदसौर में पकड़ाए नागदा-खाचरौद में चेन स्नेचिंग करने वाले बदमाश

खाचरौद पुलिस ने पकड़ा तीसरा साथी, लूटी गई 2 चेन बरामद

उज्जैन/नागदा, अग्निपथ। नागदा-खाचरौद में हुई चेन स्नेचिंग की वारदात में शामिल दो बदमाशों को मंदसौर पुलिस ने पकड़ा था। दोनों से चेन स्नेचिंग का खुलासा होने पर उज्जैन पुलिस पूछताछ के लिये लाई। जिनकी निशानेदही पर दोनों चेन बरामद की गई है। दोनों बदमाशों के साथ वारदात में तीसरे साथी भी शामिल था। जिसे खाचरौद पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पिछले वर्ष नवबंर माह में नागदा-खाचरौद में 2 महिलाओं के साथ बाइक पर सवार 2 बदमाशों ने चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दे दिया था। दोनों थानों की पुलिस ने मामले दर्ज किये थे, लेकिन फुटेज मिलने के बाद भी बदमाशों का सुराग नहीं मिल पाया था। इस बीच मंदसौर में भी बाइक सवार 2 बदमाशों ने चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दे दिया।

मंदसौर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई। जिसमें कुछ पहले सफलता मिलने पर 2 बदमाशों को पकड़ा गया। बदमाश एक बदमाश इशाक पिता इलियास पठान निवासी बडनग़र उज्जैन और दूसरा जितेन्द्र पिता मोतीलाल गेहलोत निवासी सांवरे इंदौर होना सामने आये। दोनों पूर्व में भी कई चेन स्नेचिंग, लूट और चोरी को अंजाम दे चुके थे।

पूछताछ करने पर दोनों ने 20 नवबंर को नागदा और 23 नवबंर को खाचरौद में वारदात करना कबूल कर लिया। मंदसौर पुलिस ने मामले से खाचरौद पुलिस को अवगत कराया। खाचरौद पुलिस दोनों की गिरफ्तारी के लिये मंदसौर पहुंची और न्यायालय से प्रोटेक्शन रिमांड पर लाया गया। जिनसे दोनों वारदातों की डेढ़ लाख कीमत की चेन बरामद की गई। खाचरौद में हुई वारदात में एक अन्य बदमाश कपिल भी शामिल था। जिसे खाचरौद पुलिस ने सांवेर से गिरफ्तार किया है।

वारदात के बाद जावरा मार्ग भागे थे बदमाश

एसपी प्रदीप शर्मा ने नागदा-खाचरौद में चेन स्नेचिंग करने वाले बदमाशों के गिरफ्त में आने पर खुलासा करते हुए बताया कि दोनों वारदातों के बाद बदमाश जावरा की ओर भागे थे। जिनके फुटेज भी सामने आये थे। लेकिन बाइक बिना नंबर की होने पर और फुटेज स्पष्ट नहीं होने पर बदमाशों का सुराग मिल पाने में देर हो रही थी, लेकिन मंदसौर पुलिस की गिरफ्त में आने पर दोनों वारदातों का खुलासा हो गया। चेन स्नेचिंग गिरोह का मुख्य आरोपी जितेन्द्र है, जो इशाक के साथ प्रदेश के रतलाम, इंदौर, नीमच, मंदसौर, सांवेर, उज्जैन में भी वारदाते कर चुका है। दोनों के खिलाफ एक दर्जन से अधिक मामले स्नेचिंग और लूट के दर्ज है।

Next Post

संजय गुप्ता बने उज्जैन संभाग आयुक्त

Fri Mar 15 , 2024
मध्यप्रदेश में 14 घंटे के अंदर 93 आईएएस-आईपीएस इधर-से-उधर चुनावी आचार संहिता से पहले थोकबंद ट्रांसफर, 4 जिलों में कलेक्टर, 12 एसपी बदले भोपाल। लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगने से पहले मध्यप्रदेश थोकबंद तबादले हुए हैं। राज्य सरकार ने शुक्रवार को 14 घंटे के अंदर तीन आदेश में 93 […]