असली सोने के मोती दिखाकर नकली बेचने आए दो गिरफ्तार

दुकानदार की होशियारी से पकड़ाए आरोपी

आलोट, अग्निपथ। नगर में वि_ल मंदिर के पास बोहरा बाखल में रहने वाले हकीम के साथ नागदा के दो आरोपियों ने धोखाधड़ी करने का प्रयास किया लेकिन मुर्तजा अली की समझदारी और होशियारी से दोनों आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

नागदा निवासी दोनों आरोपी किशन सिलावट व गोविंद सिलावट ने अपने आप को बड़ौद में मकान तोडऩे के काम करने वाला बताते हुए मुर्तजा अली के साथ धोखाधड़ी करने का प्रयास किया। उन्होंने पहले सोने का असली मोती बताया और बाद में नकली माल बेचने आए। जब आरोपी कम रुपयों में भी मोती बेचने को तैयार हो गए तो मुर्तजा को शक हुआ और उन्होंने उन्हें पैसे देने के बहाने दुकान पर बिठाकर पुलिस व आसपास के लोगों को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब आरोपियों द्वारा दी गई माला की जांच कराई तो मोती नकली पाए गए। आलोट पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों पर धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया गया है वहीं आरोपियों से पूछताछ जारी है।

थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह गडरिया ने बताया कि क्षेत्र में ठगी करने के लिए लोग आते हैं और लालच देकर ठगी करके चले जाते हैं। आम जनता से अनुरोध है कि अनजान व्यक्ति द्वारा दिए गए लालच मे ना आए और ना ही उनसे कोई लेनदेन करें। ऐसे व्यक्ति दिखने पर तुरंत पुलिस को सूचना करे।

Next Post

मक्सी टीआई की मिली भगत से हो रहा गौवंश का अवैध परिवहन

Fri Mar 15 , 2024
बजरंग दल ने लगाया आरोप, हाईवे पर किया चक्काजाम, टीआई सहित 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित करने की मांग शाजापुर, अग्निपथ। बजरंग दल ने शुक्रवार को ग्राम जलालपुरा के पास जाम लगा दिया। उनका आरोप था कि मक्सी पुलिस की मिली भगत से गोवंश का अवैध परिवहन हो रहा है। बजरंग […]