मक्सी टीआई की मिली भगत से हो रहा गौवंश का अवैध परिवहन

बजरंग दल ने लगाया आरोप, हाईवे पर किया चक्काजाम, टीआई सहित 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित करने की मांग

शाजापुर, अग्निपथ। बजरंग दल ने शुक्रवार को ग्राम जलालपुरा के पास जाम लगा दिया। उनका आरोप था कि मक्सी पुलिस की मिली भगत से गोवंश का अवैध परिवहन हो रहा है। बजरंग दल द्वारा मक्सी टीआई सहित 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित करने की मांग की। मौके पर पहुंचे विधायक ने आश्वासन दिया तब बजरंग दल का चक्काजाम समाप्त हुआ।

मक्सी में अवैध गोवंश परिवहन को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हंगामा करते हुए नेशनल हाईवे आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर जलालपुरा के पास चक्काजाम कर दिया। चक्काजाम से हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों की लाइन लग गई। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि मक्सी पुलिस द्वारा अवैध गोवंश परिवहन को रोका नहीं जा रहा है और थाने से 100 मीटर दूर बने अवैध गोवंश परिवहन के बाड़े पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

बजरंग दल ने आरोप लगाते हुए कहा कि मक्सी थाना प्रभारी भीमसिंह पटेल की मिलीभगत से यहां से गौवंश का अवैध परिवहन खुलेआम हो रहा है। जिसके चलते मक्सी टीआई को तत्काल निलंबित किया जाए। अपनी मांग को लेकर कार्यकर्ताओं ने चक्काजाम कर नारेबाजी की।

लंबे समय तक जाम रहा हाईवे, अधिकारियों ने दी समझाईश

चक्काजाम के दौरान काफी समय तक हाईवे जाम रहा। इसके बाद जब एसडीओपी गोपालसिंह चौहान और शाजापुर एसडीएम नरेंद्रनाथ पांडे घटना स्थल पर पहुंचे और कार्यकर्ताओं से चर्चा की और समझाईश दी तब जाकर नाराज बजरंग दल के कार्यकर्ता माने। वहीं शाजापुर विधायक अरुण भीमावद भी मौके पर पहुंचे और कार्यकर्ताओं की बात सुनकर उन्होंने मक्सी टीआई सहित 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित करवाने का आश्वासन दिया तब जाकर चक्काजाम समाप्त हुआ।

यह था मामला

हंगामे की शुरुआत शुक्रवार अलसुबह रोजवास स्थिति टोलनाके से हुई। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को मक्सी एबी रोड पर अवैध गोवंश परिवहन की सूचना मिली थी। जिस पर बजरंग दल के कार्यकर्ता टोल नाके पर जमा हुए थे। यहां सुबह करीब 4 बजे तीन पिकअप वाहन अवैध गोवंश लेकर टोल तोड़ते हुए निकले। पीछा करने पर एक वाहन मक्सी स्थित एक गाय के बाड़े में जा घुसा। जिसे बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पकड़ लिया।

बजरंग दल ने मक्सी टीआई भीमसिंह पटेल पर आरोप लगाया कि मक्सी के एबी रोड स्थित गोवंश परिवहन के लिए बने बाड़े में एक पिकअप वाहन को पकडऩे के बाद मक्सी थाने के टीआई भीम सिंह पटेल ने किसी तरह की कोई कार्यवाही नहीं की। उल्टा मक्सी टीआई ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओ को यह कह दिया की तुम्हें तुम्हारा हिस्सा मिल जायेगा। ये सुनते ही बजरंग दल के कार्यकर्ता भडक़ गए और उन्होंने नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया।

Next Post

महिदपुर रोड: किराना दुकान से काजू-बादाम चुरा ले गए बदमाश

Sat Mar 16 , 2024
दुकान की छत उचकाकर दिया चोरी की वारदात को अंजाम महिदपुर रोड, अग्निपथ। नगर की एक किराना दुकान में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने दुकान की छत के टिन उचकाकर दुकान में प्रवेश किया और काजू, बादाम, सिगरेट के पैकेट और नगदी […]