महिदपुर रोड: किराना दुकान से काजू-बादाम चुरा ले गए बदमाश

दुकान की छत उचकाकर दिया चोरी की वारदात को अंजाम

महिदपुर रोड, अग्निपथ। नगर की एक किराना दुकान में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने दुकान की छत के टिन उचकाकर दुकान में प्रवेश किया और काजू, बादाम, सिगरेट के पैकेट और नगदी चोरी कर ली।

किराना दुकान संचालक सुनील सेठिया ने बताया कि जब वे शनिवार सुबह दुकान खोलने पहुंचे तो उन्हें दुकान का सामान बिखरा हुआ और गल्ला खाली मिला। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

महिदपुर रोड थाना प्रभारी मदन पवार ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। आसपास के लोगों से पूछताछ और सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस चोरों की पहचान करने का प्रयास किया। पुलिस का कहना है कि चोरी की वारदात स्थानीय बदमाशों द्वारा की गई होगी।

सहायक उप निरीक्षक आर के बैस ने बताया कि चोरों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही चोरों को पकड़ने का प्रयास किया जाएगा।

पुलिस ने लोगों से अपील की है कि यदि उन्हें कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दे तो वे तुरंत पुलिस को सूचित करें।

यह भी अपील की गई है कि लोग अपने घरों और दुकानों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करें।

रात्रि गश्त नहीं

नागरिकों के मुताबिक कस्बे में पुलिस की रात्रि गश्त नहीं हो रही है। जिसके चलते चोरों के हौसले बुलंद है और इस तरह की वारदात हुई। इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि महिदपुर रोड थाने में पुलिस बलकी कमी है।

Next Post

थ्रेशर मशीन की चपेट में आने से महिला की मौत

Sat Mar 16 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। फसल कटाई के लिए खेत पर चल रही प्रेशर मशीन की चपेट में शनिवार सुबह महिला आ गई। गंभीर रूप से घायल होने पर उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां चार घंटे बाद उसकी मौत हो गई। नागझिरी थाना पुलिस ने बताया कि […]