महाकाल सहित बाजार व रेलवे स्टेशन क्षेत्र से हटाये गुमटी-ठेले

अतिक्रमण गैंग द्वारा निरंतर निरीक्षण कर की जा रही है कार्रवाई

उज्जैन, अग्निपथ। शहर में यातायात व्यवस्था को सुगम बनाने एवं मुख्य मार्गों को अतिक्रमण मुक्त रखने के लिए नगरनिगम की रिमूव्हल गैंग को तैनात किया गया है, जिसके द्वारा निरंतर शहर के विभिन्न मार्गो एवं क्षेत्रों में कार्रवाई करते हुए सडक़ पर से अस्थाई अवैध अतिक्रमण हटाये जा रहे हैं।

मंगलवार को नगर निगम अतिक्रमण गैंग द्वारा वार्ड क्रमांक 38, 44, सिंधिया प्राच्यविद्या शोध प्रतिष्ठान ऋषि नगर पेट्रोलपम्प के सामने से, लोटी स्कूल रेल्वे स्टेशन के यहां से अस्थाई अतिक्रमण, अवैध गुमटी, ठेले हटाने की कार्रवाई की गई।

इसी के साथ विशेषकर महाकाल मंदिर, हरसिद्धि मंदिर क्षेत्र, हरिफाटक ब्रिज, गोपाल मंदिर, छत्री चौक, सतीगेट, कंठाल, तेलीबाड़ा के साथ ही अन्य व्यस्ततम क्षेत्रों का निरीक्षण किया जाकर सडक़ों पर अवैध रूप से लगे ठेले, गुमटियों के साथ ही दुकान व्यवसाइयों द्वारा सडक़ तक व्यवसायिक सामग्री रख किए गए अवैध अतिक्रमण को हटाए जाने के लिए मुनादी की जा रही है।

मुनादी के पश्चात भी व्यवसायियों द्वारा सामग्री नही हटाने पर अतिक्रमण गैंग द्वारा कार्रवाई करते हुए सामान जप्ती की की जा रही है।

झोन क्रमांक 1, 2, 3, के लिए गैंग प्रभारी मोहन थनवार, झोन क्रमांक 4, 5, 6 के लिए योगेश गोडाले एवं महाकाल विशेष झोन में गैंग प्रभारी चंचल एवं उनकी गैंग को तैनात किया गया है जो निरंतर क्षेत्रों का भ्रमण करते हुए अवैध रूप से किए गए अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई कर रहे है।

Next Post

उज्जयिनी व्यापार मेला में13 हजार से अधिक वाहन बिके, टैक्स में 63 करोड़ की छूट मिली

Tue Apr 2 , 2024
कार, मिनी ट्रक से लेकर दोपहिया वाहन की जमकर बिक्री, पंजीयन के लिए रोज लग रही कतार उज्जैन, अग्निपथ। विक्रमोत्सव में आयोजित उज्जयिनी व्यापार मेला में मिनी ट्रक से लेकर दोपहिया वाहन की जमकर बिक्री हो रही है। आरटीओ में पंजीयन के आधार अनुसार मेले में अभी तक 13 हजार […]
व्यापार मेले