बदमाशों का 2 मकानों पर धावा चोरी किये लाखों के आभूषण

Tala toda

ग्राम सदावल में हुई वारदात, सुराग तलाशने में लगी पुलिस

उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात बदमाशों ने दो सूने मकानों पर धावा बोला और लाखों के आभूषण चोरी कर लिये। बदमाश की आहट सुनकर आसपास के लोग जागे तो बदमाश भाग निकले। जिनकी संख्या 4 से 5 के लगभग थी। रात में ही पुलिस को सूचना दी गई। सुबह परिवारों के लौटने पर जांच के बाद मामले में प्रकरण दर्ज किया और बदमाशों की तलाश शुरू की गई।

महाकाल थाना क्षेत्र के ग्राम सदावल में रहने वाला कृषक गोपाल माली 8 अप्रैल को अपनी बहन के ससुराल में शादी होने पर परिवार सहित महिदपुर गया था। वहीं उसे पडोस में रहने वाला रायसिंह डाबी का परिवार भी रिश्तेदारी में कार्यक्रम होने पर शहर से बाहर गया हुआ है। बीती रात बदमाशों ने दोनों के मकान पर ताला लगा होना पाकर धावा बोला और बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया।

बदमाश गोपाल माली के यहां से गोदरेज की अलमारी के साथ दिवान पेटी के ताले तोडक़र उसमें रखे 1 लाख रूपये नगद, चार किलो चांदी के आभूषण, तीन तोला सोने की रकम के साथ कीमती सामान चुराकर ले गये है। वही रायसिंह के यहां से नगदी के साथ घरेलू सामान और चांदी के आभूषण चोरी किये गये है। बदमाश आसपास के मकानों में वारदात करने की फिराक में थे, इसी बीच लोगों की नींद खुल गई और बदमाश भाग निकले।

गांव में बदमाशों के आने की सूचना महाकाल थाना पुलिस के साथ मकानों में रहने वाले परिवारों को भी दी गई। गोपाल माली का परिवार सुबह लौट आया था, लेकिन रायसिंह का परिवार शाम तक नहीं लौटा था। पुलिस ने गोपाल माली की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज जांच शुरू कर दी है।

रात में पहुंची डायल हंड्रेड, सुबह पुलिस टीम

सदावल में हुई वारदात की सूचना मिलने पर महाकाल थाने की डायल हंड्रेड रात 3.30 बजे मौके पर पहुंच गई थी। लोगों ने बताया कि चार से पांच बदमाश पैदल भागे है। पुलिस ने आसपास तलाश करने का प्रयास किया, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं मिल पाया। सुबह पुलिस के साथ फिगंर प्रिंट की टीम जांच के लिये पहुंची। आशंका जताई गई है कि बदमाश बाहरी हो सकते है।

जिनका सुराग तलाशने के लिये आसपास और बडनग़र मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे है। टीआई अजय वर्मा ने बताया कि एक टीम बदमाशों का पता लगाने के लिये गठित की गई है। सायबर टीम की मदद ली जा रही है। जल्द बदमाशों का सुराग लगा लिया जाएगा।

Next Post

वराह मिहिर पुरस्कार से सम्मानित हुये पंडित कैलाशपति

Wed Apr 10 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। मध्य प्रदेश शासन द्वारा भारतीय नव संवत विक्रम उत्सव के रूप में मनाये जा रहे 40 दिवसीय कार्यक्रम के अंतिम दिवस के कार्यक्रम में अतींद्रिय शक्ति के साधक पंडित कैलाशपति जी को ज्योतिष के क्षेत्र में नि:स्वार्थ सेवा के लिए वराहमिहिर पुरस्कार से स मानित किया गया। मध्य […]