क्षिप्रा विहार कालोनी में सूने मकान पर बदमाशों का धावा

Tala toda

लाखों के आभूषणों के साथ चोरी हुआ कीमती सामान

उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात बदमाशों ने क्षिप्रा विहार कालोनी में सूने मकान पर धावा बोला और ताला तोडक़र आभूषणों के साथ कीमती सामान चोरी कर लिया। सुबह परिवार के लौटने पर वारदात का पता चला। पुलिस ने मामला दर्ज किया है। कालोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे है।

क्षिप्रा विहार कालोनी में शिक्षक अमृतलाल केलकर का मकान बना हुआ है। बुधवार को बुधवार को नवरात्रि की नवमी होने पर पूरा परिवार माता पूजन के लिये ग्राम धनड़ा भल्ला गया था। मकान पर ताला लगा था, गुरूवार सुबह परिवार के लौटने पर ताला टूटा मिला। अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। सूने मकान में चोरी की सूचना मिलने पर नागझिरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

इस दौरान सामने आया कि बदमाशों ने सोने-चांदी के आभूषणों के साथ कीमती सामान चोरी हुआ था। शिक्षक परिवार के अनुसार चोरी गया सामान करीब 3 लाख कीमत का है। पुलिस ने मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। कालोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे है।

कमरे का दरवाजा बंदकर युवक ने लगाई फांसी

उज्जैन, अग्निपथ। रात में कमरे का दरवाजा बंद करने के बाद युवक ने फांसी लगा ली। गुरूवार सुबह नींद से नहीं जागने पर परिजन उसे जगाने पहुंचे तो युवक फंदे पर लटका मिला। संभावना जताई गई है कि आर्थिक परेशानी के चलते उसने आत्मघाती कदम उठाया है।

नागझिरी थाना क्षेत्र के गंगा विहार कालोनी में रहने वाला विशाल पिता अशोक खत्री (35) कालिदास अकादमी में स्वीपर का काम करता था। उसके 2 बच्चे है। एक दिन पहले उसकी पत्नी बच्चों के साथ मायके चली गई थी। घर पर कोई नहीं था। इस बीच रात में उसने कमरे का दरवाजा बंद करने के बाद रस्सी के फंदे से फांसी लगा ली। गुरूवार सुबह जब वह नींद से नहीं जागा तो परिजन उसे जगाने पहुंचे।

दरवाजा नहीं खुलने पर शंका हुई। भाई ने खिडक़ी से अंदर झांका, तो विशाल फंदे पर लटका दिखाई दिया। दरवाजा तोडक़र उसे नीचे उतारा गया और पुलिस को सूचना दी गई। विशाल को जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर शव पोस्टमार्टम कक्ष भेजा।

पुलिस ने मर्ग कायम किया और पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल पहुंची। फिलहाल विशाल द्वारा उठाये गये कदम का कारण सामने नहीं आया है। नागझिरी पुलिस का कहना था कि जांच और परिजनों के बयान दर्ज होने पर फांसी लगाने की वजह सामने आ पायेगी।

Next Post

जिला अस्पताल : अब मोबाइल टॉर्च की रोशनी में नहीं करना पड़ेगा इलाज

Thu Apr 18 , 2024
टीबी बिल्डिंग के सामने लगे नये जनरेटर से किया कनेक्शन काम आया उज्जैन, अग्निपथ। जिला अस्पताल में आयेदिन विद्युत वितरण कंपनी की बिजली गुल हो जाती थी। इसका खामियाजा डॉक्टर्स सहित मरीजों को उठाना पड़ता था। डॉक्टर्स को टॉर्च की रोशनी में ऑपरेशन करना पड़ते थे। लेकिन अब ऐसा नहीं […]