चांटा मारने पर नीलगंगा पेशवाई मार्ग पर युवक की हत्या

मां के साथ हिरासत में आये दोनों आरोपी भाई, दूध वाहन चलाता था मृतक

उज्जैन, अग्निपथ। नीलगंगा पेशवाई मार्ग पर बने भैरव मंदिर के पीछे गुरूवार-शुक्रवार रात चांटा मारने की बात पर एक युवक की 2 भाईयों ने चाकू मारकर हत्या कर दी गई। चाकूबाजी के दौरान हत्या करने वाले भाईयों की मां भी आ गई थी। उसने युवक पर पत्थरों से हमला किया था। पुलिस ने रात में ही घेराबंदी के बाद तीनों को हिरासत में ले लिया है।

नीलगंगा चौराहा पर पेशवाई बगीचा बना हुआ है। जहां भैरूजी का मंदिर बना हुआ है। समीप रहने वाला महेंद्र पिता सुरेंद्र तोमर (23) दूध वाहन चलाता है, उसने क्षेत्र में रहने वाले दीपक वाघेला को बेवजह चांटा मार दिया था। दीपक ने उससे मारने का कारण पूछा तो दोनों के बीच विवाद बढ़ गया।

आवाज सुनकर दीपक की मां रेखा वाघेला और भाई अंकित भी पहुंच गया। महेन्द्र ने गाली-गलौच शुरू कर दी। उसी दौरान दोनों भाई दीपक और अंकित घर से चाकू लेकर आ गये। उन्होने एक के बाद एक आधा दर्जन से अधिक वार महेंद्र पर किये। मां रेखा ने भी पत्थर से हमला किया। महेन्द्र के परिजनों ने चाकूबाजी होते देखी तो बचाने के लिये पहुंचे। तब तक हमला करने वाले तीनों भाग निकले।

महेन्द्र बुरी तरह घायल हो चुका था। उसे आसपास के लोगों की मदद से जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसकी सांसे थम गई। नीलगंगा क्षेत्र में हत्या की सूचना मिलते ही नीलगंगा पुलिस घटनास्थल पहुंच गई थी।

जिला अस्पताल में भीड़ लगने पर भारी पुलिस बल और वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे। उन्होने परिजनों से चर्चा कर हत्या करने वालों की धरपकड़ का आश्वासन दिया और शव पोस्टमार्टम कक्ष में रखवाने के बाद सभी को घरों के लिये रवाना किया। नीलगंगा थाना पुलिस आरोपियों की तलाश में निकली और क्षेत्र में ही कुछ स्थानों पर दबिश देकर तीनों मां-बेटो को शहर से फरार होने से पहले हिरासत में ले लिया।

एएसपी प्रदीप शर्मा ने तीनों को हिरासत में लेने के बाद प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि मृतक और आरोपी एक ही मोहल्ले के रहने वाले तत्कालिक विवाद होने पर चाकू मारकर हत्या की गई है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Next Post

तराना में पलटी कार, जस्साखेड़ी में बाइक-ट्रक की भिड़ंत

Fri Apr 19 , 2024
दोनों सडक़ दुर्घटना मेंं 2 की मौत, तीन घायल उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात दो मार्गों पर सडक़ दुर्घटना में 2 युवको की मौत हो गई। 3 गंभीर घायल हुए है, जिनका निजी अस्पतालों में उपचार चल रहा है। दोनों मामलों में अस्पताल पुलिस चौकी द्वारा मर्ग कायम किया गया है। […]