तराना में पलटी कार, जस्साखेड़ी में बाइक-ट्रक की भिड़ंत

दोनों सडक़ दुर्घटना मेंं 2 की मौत, तीन घायल

उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात दो मार्गों पर सडक़ दुर्घटना में 2 युवको की मौत हो गई। 3 गंभीर घायल हुए है, जिनका निजी अस्पतालों में उपचार चल रहा है। दोनों मामलों में अस्पताल पुलिस चौकी द्वारा मर्ग कायम किया गया है। जहां संबंधित थाना पुलिस को सौंपी जाएगी।

अस्पताल पुलिस चौकी से मिली जानकारी अनुसार तराना तहसील के ग्राम दुबली में देर रात कार पलटने पर तीन घायलों को एम्बुलेंस जिला अस्पताल लेकर पहुंची थी। जहां एक युवक की मौत होना सामने आया। घायलों से पूछताछ करने पर उन्होने अपने नाम महेन्द्रसिंह और विजय पाल निवासी सिलावद होना बताये।

वहीं मृतक का नाम नटवर पिता प्रहलादसिंह (26) निवासी कानड़ बताया। रात में ही परिजनों को सूचना दी गई। परिजन जिला अस्पताल पहुंच गये थे। घायलों को निजी अस्पताल ले जाया गया। मृतक का शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम कराया गया।

इस दौरान परिजनों ने बताया कि तीनों आपस में रिश्तेदार है और शादी में शामिल होने के लिये माकडोन के पास ग्राम नांदेड गये थे। अस्पताल पुलिस चौकी ने मामले की जांच तराना पुलिस को सौंपने की बात कहीं है।

इधर बडऩगर रोड पर ग्राम जस्साखेड़ी में अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया था। लोगों की मदद से दोनों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां एक की मौत होना समाने आया। उनके पास मिले दस्तावेजों से परिजनों को सूचना दी गई। मृतक और घायल मक्सीरोड पंवासा मल्टी के रहने वाले थे।

परिजनों के आने पर उन्होने बताया कि मृतक पंकज पिता लोकेश राठौर (20) है। घायल रितिक है। दोनों शादी में शामिल होने गये थे। जहां से वापस लौटकर आ रहे थे। चौकी पुलिस ने मर्ग डायरी संबंधित पुलिस थाना पुलिस को भेजने की बात कही है।

करंट से रिटायर्ड पुलिसकर्मी की मौत

current deathउज्जैन, अग्निपथ। घर के समीप हवा में झूलते हाई वाल्टेज लाइन के तारों से करंट लगने पर बीती रात रिटायर्ड पुलिसकर्मी की मौत हो गई। परिजन उन्हे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

नागझिरी थाना पुलिस ने बताया कि क्षिप्रा विहार कालोनी में रहने वाले रिटायर्ड पुलिसकर्मी दिनेशचंद्र पिता रामशंकर त्रिपाठी (70) के मकान के सामने से हाई वाल्टेज बिजली के तार निकल रहे है। जो हवा में झूल रहे है। गुरूवार रात खाना खाने के बाद दिनेशचंद्र छत पर टहल रहे थे। उसी दौरान हवा चलने पर बिजली के तार उनसे टकरा गये। करंट का जोरदार झटका लगने पर उनकी मौके पर मौत हो गई।

परिजनों को घटना का पता चला तो जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम कराया गया है। परिजनों और क्षेत्रवासियों ने बताया कि कालोनी में जगह-जगह बिजली के तार झूल रहे। कई घरों के के ऊपर छत से आ गये है। बिजली विभाग को जानकारी दी जा चुकी है। क्षेत्रवासियों को कहना था कि कालोनी के बाहर भी मार्ग पर हाईटेंशन लाइन काफी नीचे आ गई है। किसी भी दिन बड़ा वाहन तारों से टकरा सकता है।

Next Post

16 स्कूलों पर 2-2 लाख रुपए का जुर्माना लगाने पर एकजुट हुए संचालक

Fri Apr 19 , 2024
कलेक्टर के आदेश के खिलाफ स्कूल संचालक कोर्ट जाएंगे उज्जैन, अग्निपथ। कलेक्टर द्वारा जिले के 16 सीबीएसई एवं आईसीएसई स्कूलों पर 2 लाख की जुर्माना लगाने के आदेश पर स्कूल संचालक अब कोर्ट जाएंगे सीबीएसई एवं आईसीएसई स्कूल एसोसिएशन उज्जैन एज्युकेटर्स की बैठक में लिया निर्णय लिया गया। उज्जैन कलेक्टर […]