बदमाशों ने मकान का ताला तोडक़र चोरी किया लाखों का माल

Tala toda

शहर से बाहर गया है डॉक्टर परिवार, पुलिस ने शुरू की जांच

उज्जैन, अग्निपथ। बदमाशों ने शहर से बाहर गये डॉक्टर परिवार के मकान का रात में ताला तोडक़र लाखों का माल चोरी कर लिया। मंगलवार सुबह आसपास के लोगों ने ताला टूटा और दरवाजा खुला देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। परिवार के लौटने का इंतजार किया जा रहा है।

माधवनगर थाना पुलिस ने बताया कि महानंदा नगर में डॉ. सुरेश कुमार गोले का मकान बना हुआ है। परिवार सोमवार सुबह शहर से बाहर गया था, मकान पर ताला लगा था। मंगलवार सुबह आसपास के लोगों ने डॉक्टर परिवार के मकान का ताला टूटा होने की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची, घर का सामान बिखरा हुआ था और अलमारी खुली थी। बदमाशों ने पूरे घर की तलाशी ली थी। आसपास के लोगों ने डॉ. गोले का मोबाइल पर सूचना दे दी थी। उन्होने शहर में रहने वाले रिश्तेदारों को महानंदानगर भेजा था।

रिश्तेदारों का कहना था कि जिस तरह से घर का सामान बिखरा हुआ है, उससे प्रतीत हो रहा है कि बदमाश लाखों का माल चोरी कर ले गये है। लेकिन उनके आने पर ही चोरी गये सामान का पता चल पायेगा। मामले में एसआई पवन वास्कले ने बताया कि जांच के लिये फिगंर प्रिंट एक्सपर्ट टीम को बुलाया गया था।

पडोसी के यहां कैमरा लगा हुआ है, लेकिन काफी दिनों से खराब होना सामने आया है। जिसके चलते बदमाशों का सुराग नहीं मिल पाया है। आसपास क्षेत्र में लगे कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे है। फिलहाल रिश्तेदार से चोरी होने पर शिकायती आवेदन लिया गया है। परिवार के लौटने पर चोरी गये सामान का आकंलन होने पर प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

लगातार हो रही शहर में चोरी की वारदात

शहर में लगातार चोरी की वारदात हो रही है। पुलिस को बदमाशों का सुराग नहीं मिल पा रहा है। अप्रैल माह में के प्रथम सप्ताह में बदमाशों ने महाकाल थाना क्षेत्र के सदावल सिवेज के पास 2 मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम देत हुए 3 किलो चांदी के आभूषणों के साथ सोने के आभूषण और हजारों की नगदी चोरी की थी।

उसके बाद पंवासा थाना क्षेत्र के मैत्री निकुंज कॉलोनी में अभिभाषक के मकान को निशाना बनाया गया था। यहीं नहीं नागझिरी थाना क्षेत्र के शिप्रा विहार कॉलोनी में रहने वाले इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रोफेसर का मकान बदमाशों में लाखों की वारदात होना सामने आई थी।

चिमनगंज थाना क्षेत्र के 2 मकानों में भी बड़ी चोरी की वारदात हो चुकी है। लेकिन अब तक बदमाश पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सके है। जबकि कुछ वारदातों के बाद बदमाशों के फुटेज भी सामने आये थे।

Next Post

महेश परमार ने कुएं में छलांग लगाई, फिरोजिया ने बूंदी बनाई

Tue Apr 30 , 2024
मतदाता को लुभाने के लिये कांग्रेस और बीजेपी प्रत्याशी अपना रहे अनोखे तरीके उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन-आलोट सीट पर लोकसभा चुनाव 13 मई को होना है। इसके लिए नामांकन जमा होने के बाद अब मतदान की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। ऐसे में प्रत्याशी प्रचार के लिए कोई कसर नहीं […]