महेश परमार ने कुएं में छलांग लगाई, फिरोजिया ने बूंदी बनाई

मतदाता को लुभाने के लिये कांग्रेस और बीजेपी प्रत्याशी अपना रहे अनोखे तरीके

उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन-आलोट सीट पर लोकसभा चुनाव 13 मई को होना है। इसके लिए नामांकन जमा होने के बाद अब मतदान की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। ऐसे में प्रत्याशी प्रचार के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। बीजेपी प्रत्याशी भंडारे में बूँदी बना रहे है तो वहीं कांग्रेस प्रत्याशी तेज गर्मी से बचने के लिए कुएं में छलांग लगा रहे हैं।

तेज गर्मी में प्रत्याशियों को क्षेत्र में प्रचार करने जाना पड़ रहा है। ऐसे में सोमवार को कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार विधानसभा नागदा खाचरौद का बड़ागांव में प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान ग्रामीणों ने उन्हें खाने के लिए आमंत्रित कर दिया। तेज गर्मी से बेहाल परमार ने बिना कुछ सोचे समझे गर्मी से राहत पाने के लिए कुएं में छलांग लगा दी।

इस दौरान उनके कुछ समर्थक भी कुएं में कूद गए, परमार का कुएं में कूदने का वीडियो वायरल हुआ है। परमार ने बताया कि प्रचार के दौरान तेज गर्मी लगी तो कुआँ देखते ही रहा नहीं गया और ग्रामीणों के साथ कुएं में कूद गया।

पिछले हफ्ते ही शिप्रा नदी में सीवरेज का पानी मिलने के चलते महेश परमार ने शिप्रा नदी में डुबकी लगा दी थी।

बूंदी बना रहे भाजपा प्रत्याशी

इसी तरह बीजेपी के प्रत्याशी अनिल फिरोजिया भी कहाँ पीछे रहने वाले थे उन्होंने भी प्रचार के दौरान बूँदी बनाने में हाथ आजमाए , दरअसल हनुमान मंदिर में भंडारे के लिए बूँदी बन रही थी। इस दौरान मंदिर में भीड़ भी थी और फिरोजिया हमेशा की तरह हनुमान जी के दर्शन के लिए मंदिर पहुंच गए। यहाँ बूँदी बनते देख उन्होंने बूँदी बना रहे युवक को हटाकर खुद जगह संभाल ली और बूँदी बनाने लगे। इस दौरान फिरोजिया ने करीब 5 किलो बेसन की प्रसाद के लिए बूँदी बनाकर दिखाई।

Next Post

होम वोटिंग के लिए अमला तैयार रहे, 6 से होगी शुरुआत

Tue Apr 30 , 2024
कलेक्टर के निर्देश – वोटर इंफॉर्मेशन स्लीप का शत प्रतिशत वितरण कराएं उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन आलोट संसदीय क्षेत्र के लिए 6 मई और 7 मई को की जाने वाली होम वोटिंग की सभी तैयारियां पूर्ण की जाए। होम वोटिंग के नियुक्त दल को घर पहुंच मतदान के संबंध में अच्छे […]