एक्टिवा की डिक्की तोडक़र बदमाश ने उड़ाये 2 लाख नकद

उदयन मार्ग पर हुई वारदात, कैमरे में दिखा बदमाश

उज्जैन, अग्निपथ। उदयन मार्ग पर हनुमान मंदिर में दर्शन करने पहुंचे व्यक्ति की एक्टिवा का लॉक तोडक़र बदमाश ने डिक्की में रखा 2 लाख रुपये का बेग उड़ा दिया। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास लगे कैमरे देखे गये। जिसमें बदमाश दिखाई दिया है।

माधवनगर थाना पुलिस ने बताया कि उदयन मार्ग पर रहने वाले राधेश्याम पिता दीनानाथ (52) आईस्क्रीम का कारोबार करते है। मंगलवार सुबह घर से 2 लाख रुपये बैंक में जमा करने के लिये लेकर निकले थे। उन्होने रुपयों का बेग एक्टिवा की डिक्की में रखा था। वह प्रतिदिन क्षेत्र में बने हुनमान मंदिर के दर्शन करने के बाद ही कारोबार के लिये रवाना होते है। सुबह 10 बजे वह मंदिर पहुंचे थे और एक्टिवा खड़ी करने के बाद अंदर चले गये।

कुछ देर में लौटकर आये तो डिक्की का लॉक टूटा दिखाई दिया। उन्होने अंदर देखा तो रुपयों से भरा बेग गायब था। मामले की सूचना माधवनगर थाने पहुंचकर दी गई। पुलिस जांच के लिये हनुमान मंदिर पहुंची। मंदिर में कैमरे नहीं लगे थे, पुलिस ने आसपास क्षेत्र में लगे कैमरों को खंगालना शुरू किया तो एक बदमाश दिखाई दिया। जो पहले से वहां खड़ा था। राधेश्याम के मंदिर में जाते ही उसने एक्टिवा की डिक्की का लॉक तोड़ा और बेग लेकर भाग निकला।

बदमाश भी एक्टिवा पर सवार होकर आया था। पुलिस उसकी एक्टिवा का नबंर ट्रेस करने का प्रयास कर रही है। एसआई पवन वास्कले ने बताया कि वारदात में एक बदमाश के होने की जानकारी सामने आई है। जिसने पांच से सात मिनट में वारदात को अंजाम दिया है। आशंका है कि बदमाश पहले रैकी कर चुका था। उसे पता था कि आईस्क्रीम कारोबारी रुपए लेकर निकलता है।

Next Post

महाकाल मंदिर में सुरक्षा गार्ड ही चुरा रहे थे लड्डू प्रसाद के पैकेट

Tue Apr 30 , 2024
मंदिर समिति ने दिये दो सुरक्षाकर्मियों की सेवाएं समाप्त करने के निर्देश उज्जैन, अग्निपथ। महाकाल मंदिर में लड्डू प्रसादी की चोरी सुरक्षा कर्मियों द्वारा किये जाने की घटना सामने आई है। मंदिर समिति ने दो सुरक्षा कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त करने का निर्देश सुरक्षा एजेंसी को दिया है। श्री महाकालेश्वर […]