सभी नौ प्रत्याशियों को चुनाव चिह्न आवंटित, एक महेश परमार को पंजा तो दूसरे को माइक मिला

उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन आलोट संसदीय क्षेत्र के निर्वाचन के लिए 29 अप्रैल नाम वापसी की अंतिम तिथि थी। नाम निर्देशन पत्र दाखिल करने वाले किसी भी अभ्यर्थी द्वारा नाम वापसी के लिए आवेदन नहीं दिया गया। जिससे सभी 09 अभ्यर्थी जिनके नाम निर्देशन पत्र विधिमान्य पाए जाने पर स्वीकृत किए गए थे वे सभी निर्वाचन लड़ेंगे।

इन सभी अभ्यर्थियों को प्रतीक चिन्हों का आवंटन किया गया है। कलेक्टर नीरज कुमार सिंह से बताया कि नाम वापसी की अंतिम तिथि पर किसी भी अभ्यर्थी द्वारा नाम वापिस नहीं लिया गया।

इस तरह अब चुनाव मैदान में भारतीय जनता पार्टी के अभ्यर्थी अनिल फिरोजिया चुनाव चिन्ह कमल, बसपा के एडवोकेट प्रकाश चौहान को हाथी, इंडियन नेशनल कांग्रेस के महेश परमार को हाथ का पंजा, भीम सेना के डॉ. हेमंत परमार को ऑटो रिक्शा, निर्दलीय अनिल को अलमारी, निर्दलीय ईश्वरलाल वर्शी को बैटरी टार्च, निर्दलीय गंगा मालवीय को चारपाई, निर्दलीय महेश परमार को माइक एवं निर्दलीय सुरेश बागरी को चुनाव चिन्ह टेलीविजन आवंटित किया गया हैं।

उज्जैन आलोट संसदीय क्षेत्र के लिए 13 मई को प्रात: 7 से शाम 6 बजे तक मतदान होगा।

Next Post

शराब पीने से रोका तो फूंकनी से मारकर कर दी पत्नी की हत्या

Tue Apr 30 , 2024
दो घंटे में हत्यारा पति गिरफ्तार धार, अग्निपथ। शराब पीने से मना करने पर पति ने सिर में फूकनीं मारकर पत्नी की हत्या कर दी। कुक्षी पुलिस ने पूरे घटनाक्रम का महज दो घंटो में पर्दाफाश कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पति पर धारा 302 का प्रकरण […]