शराब पीने से रोका तो फूंकनी से मारकर कर दी पत्नी की हत्या

दो घंटे में हत्यारा पति गिरफ्तार

धार, अग्निपथ। शराब पीने से मना करने पर पति ने सिर में फूकनीं मारकर पत्नी की हत्या कर दी। कुक्षी पुलिस ने पूरे घटनाक्रम का महज दो घंटो में पर्दाफाश कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पति पर धारा 302 का प्रकरण दर्ज कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार 29 अप्रैल को करीब 1:30 मिनट पर प्रकाश उर्फ अजय पिता वेस्ता निवासी लोहारी ने ससुराल में फोन लगाकर बताया कि तुम्हारी लडक़ी रेशमबाई घायल हो गई है। उसका ईलाज करवाने बड़वानी के सरकारी अस्पताल ले जा रहे हैं। जब ससुराल वाले बड़वानी अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने उनकी लडक़ी को मृत घोषित कर दिया था। प्रकाश से पूछने पर उसने बताया कि शराब पीने से मना करने के विवाद में पत्नी रेशमबाई को डंडे और फुकनी से मारपीट में उसे चोट लगी और वह घायल हो गई थी। जिससे उसकी मौत हो गई है।

ससुराल पक्ष के लोगो की रिपोर्ट पर कुक्षी पुलिस ने धारा 302 का प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया। कुक्षी थाना प्रभारी राजेश यादव ने मामले की जांच के लिए टीम का गठन किया। टीम ने तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर आरोपी प्रकाश उर्फ अजय पिता वेस्ता को गिरफ्तार कर उससे बारीकी से पूछताछ की तो वह पुलिस को गुमराह करने लगा। सख्ती से पूछताछ में वह टूट गया और हत्या करना स्वीकार किया।

Next Post

ओवरटेककरने में बस खाई में पलटी, एक की मौके पर मौत

Tue Apr 30 , 2024
5 यात्री घायल, घायलों को जिला अस्पताल में उपचार जारी धार, अग्निपथ। इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर तिरला के समीप खरमपुर फाटे पर एक यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 1 युवक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं 5 अन्य लोग घायल हुए है। घायलों को […]