बदमाश ने मामूली विवाद में युवक पर पेट्रोल डालकर लगाई आग

पुलिस ने जानलेवा हमले का प्रकरण दर्ज कर शुरू की तलाश

उज्जैन, अग्निपथ। नानाखेड़ा बस स्टेंड पर शुक्रवार रात मामूली विवाद के बाद बदमाश ने एक युवक पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। युवक बुरी तरह झुलस गया। पुलिस ने मामले में जानलेवा हमले का प्रकरण दर्ज कर बदमाश की तलाश शुरू की है। देर शाम तक बदमाश पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका था।

नानाखेडा थाना प्रभारी नरेन्द्र यादव ने बताया कि शुक्रवार रात जिला अस्पताल से एक युवक के झुलसने की सूचना प्राप्त हुई थी। पुलिस अस्पताल पहुंची और झुलसे युवक से पूछताछ की। उसने अपना नाम छोटू पिता रामसिंह सेनी (32) नानाखेड़ा होना बताया। उसका कहना था कि वह रात में बस स्टेंड पर खड़ी होने वाली बसों की सफाई करता है। रात में सफाई कर रहा था, इस दौरान वहां रखी बाल्टी उसने उठा ली थी। तभी भानेज नामक युवक उसके पास पहुंचा। वह क्षेत्र में दादागिरी करता है। उसने बाल्टी उठाने की बात पर विवाद शुरू कर दिया और गालियां देने लगा।

उसे गाली देने से मना किया तो उसने बोतल में भरा पेट्रोल उसके ऊपर डाल दिया। उसने बचकर भागने का प्रयास किया तो बदमाश ने माचिस जालकर उसके ऊपर फेंक दी। उसके झुलसते ही बदमाश भाग निकला। शोर सुनकर आसपास के लोगों ने उसे बचाया और जिला अस्पताल पहुंचाया।

थाना प्रभारी के अनुसार मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। फिलहाल बदमाश के खिलाफ जानलेवा हमले का प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की गई है। बस स्टेंड परिसर में लगे कैमरों के फुटेज खंगालने का काम किया जा रहा है। वैसे झुलसे युवक की हालत खतरे से बाहर उसे उसका सीना और पेट झुलसा है। वहीं झुलसे युवक का कहना था कि बदमाश भानेज पूर्व में हत्या कर चुका है, वह कुछ समय पहले ही जेल से छूटकर आया है।

Next Post

महाकाल मंदिर में धक्का-मुक्की के बीच चले लात-घूंसे

Sat May 4 , 2024
आंध्र प्रदेश का एक श्रद्धालु घायल, सुरक्षकर्मियों ने किया बीच-बचाव उज्जैन, अग्निपथ। महाकाल मंदिर में शनिवार को धक्का-मुक्की होने पर लात-घूंसे चल गये। आंध्र प्रदेश का एक श्रद्धालु घायल हुआ है। मारपीट देख बीच-बचाव के लिये सुरक्षाकर्मी पहुंच गये थे। मामले का लेकर पुलिस का कहना था कि शाम तक […]