जीर्णशीर्ण किरण टॉकीज में आग लगी

तीन फायर ब्रिगेड, चार टैंकर पानी से सवा दो घंटे में आग बुझी

नागदा, अग्निपथ। जवाहर मार्ग स्थित वर्षो पुराने जीर्णशीर्ण किरण टॉकीज में शनिवार की दोपहर लगभग 12 बजे आग लग गई। इलेक्ट्रोनिक्स व्यवसायी लालू पटेल ने की सूचना पर नगरपालिका के फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची, वाहन चालक उमेश मीणा, लक्की ठाकुर आग बुझाने का प्रयास करते रहे, लेकिन आग बढ़ती ही जा रही थी।

नगरपालिका के टाईम कीपर रईस कुरैशी, वाहन शाखा प्रभारी महेंद्र गुर्जर, अशोक परमार दो पानी के टैंकर लेकर मौके पर पहुंचे। एसडीएम एसएन सोनी, तहसीलदार मुकेश सोनी को सूचना मिलने पर ग्रेसिम उद्योग, लैंक्सेस उद्योग की अत्याधुनिक फायर बिग्रेड मौके पर पहुंचाई। आग को नियंत्रित करने के लिए नगरपालिका ने जेसीबी से दीवाल को तोड़ और अंदर घुसे।

इतनी बड़ी आगजनी होने पर पुलिस थाने से सिर्फ प्रधान आरक्षक सुनीलसिंह बैस, आरक्षक सुखदेव सोलंकी, विजय मीणा ही मौके पर पहुंचे। फायर बिग्रेड कर्मचारियों को ट्राफिक जाम का सामना करना पड़ा।

आग को नियंत्रित करने में लगभग सवा दो घंटे से अधिक समय लगा। जिसमें ग्रेसिम उद्योग के फायरमेन अशोक गुर्जर, ओमप्रकाश परमार, लैंक्सेस उद्योग के सुनील गुर्जर, गजेंद्र पांचाल, नपा के टैंकर चालक मनीष शर्मा, राकेश गेहलोत, संतोष गुर्जर आदि का योगदान रहा।

एसडीए ने एफएसटी टीम के प्रभारी आरआई गजेंद्रसिंह सेंगर, पटवारी अमित पालीवाल, प्रशिक्षु पटवारी यश भदौरिया को मौके पर भेजा। मामले में सबसे अचंभित करने वाली बात यह है कि सीएसपी ब्रजेश श्रीवास्तव ने कॉल तक अटेंड नहीं किया और ना ही कॉल बैक किया।

Next Post

इंदौर की छात्रा उज्जैन में होटल की छत से कूदी

Sun May 5 , 2024
उत्तरप्रदेश के 5 लोगों के साथ ठहरी थी, बोले- सुसाइड करना चाहती थी, हम साथ ले आए उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन के होटल मणिचंद्र से 10वीं की छात्रा ने रविवार सुबह छलांग लगा दी। घायल हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छात्रा इंदौर की है। वह शनिवार रात […]