इंदौर की छात्रा उज्जैन में होटल की छत से कूदी

उत्तरप्रदेश के 5 लोगों के साथ ठहरी थी, बोले- सुसाइड करना चाहती थी, हम साथ ले आए

उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन के होटल मणिचंद्र से 10वीं की छात्रा ने रविवार सुबह छलांग लगा दी। घायल हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छात्रा इंदौर की है। वह शनिवार रात से घर से लापता थी। इंदौर के एमजी रोड थाने में गुमशुदगी भी दर्ज है। पुलिस ने छात्रा के साथ रातभर रहे उत्तरप्रदेश के 5 लोगों को पूछताछ के लिए थाने में बुलाया।

खाराकुआ थाना पुलिस के मुताबिक, ये पांचों लोग कर्मकांडी ब्राह्मण हैं। इनका कहना है कि छात्रा उन्हें बस में मिली थी। वह आत्महत्या करने की बात कह रही थी। उन्होंने उसे समझाया और उज्जैन साथ ले आए। रविवार सुबह 7 बजे छात्रा ने होटल की छत से छलांग लगा दी। यूपी के रहने वाले ये लोग ही उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। परिजन भी उज्जैन आए और उसे इंदौर के एक निजी अस्पताल ले गए।

युवकों का कहना है कि हम तो मददगार हैं। मदद करके हम ही फंस गए। सोनभद्र (उत्तरप्रदेश) के रहने वाले चंद्र प्रकाश मिश्र, सूरज पांडेय, रुद्र पांडेय, आदित्य दुबे और अमन मिश्रा देवास के खेड़ा खाल आए थे। गांव के चंद्र किशोर ने यज्ञ कराया था। सभी इसी में शामिल होकर शनिवार शाम को देवास से इंदौर पहुंचे। यहां से उज्जैन के लिए बस में बैठ गए।

चंद्र प्रकाश मिश्र ने बताया कि सीट पर पास में बैठी लडक़ी रो रही थी। वो बस की खिडक़ी से बाहर कूदकर जान देना चाहती थी। हमने उसे रोका, लेकिन मान नहीं रही थी। बीच रास्ते में उसने किसी से हमारे फोन से बात की और बताया कि भाई है। हमने उसके भाई से कहा कि उज्जैन आकर इसे ले जाओ।

लडक़ी हमारे साथ उज्जैन में उतरी और मणिभद्र होटल आ गई। हम सभी 5 लोगों के साथ लडक़ी रात भर रही। हमने उसकी देखभाल के लिए रात भर जागरण किया। रात को करीब 5 बार उस लडक़े का फोन हमारे मोबाइल पर आता रहा। रात दो बजे उस लडक़े ने हमसे कहा कि आप लडक़ी को सुबह छोड़ देना, रात भर आपके पास रख लो बस।

फोन आने के 10 मिनट बाद कूद गई

चंद्र प्रकाश मिश्र के मुताबिक, आज सुबह हमें महाकाल मंदिर दर्शन के लिए जाना था। सुबह 6 बजे उठकर हम सभी स्नान करना चाहते थे। लडक़ी को कहा कि आप बाहर चली जाएं। इस बीच उस लडक़े ने सुबह 7.19 बजे फोन लगाया। उसने कहा कि लडक़ी को लेने आ रहा हूं। लडक़ी छत पर घूमती रही। 7.25 पर छत से कूद गई।

Next Post

घरों के बाहर सडक़ों की धुलाई- अब गंभीर डेम में 523 एमसीएफटी पानी शेष

Sun May 5 , 2024
कम पानी बचा है और इस पानी से पूरे दो माह निकालना है जो भीषण गर्मी के महीने होते हैं उज्जैन, अग्निपथ। गंभीर डेम में रविवार तक केवल 523 एमसीएफटी पानी बचा है और इस पानी से पूरे दो माह निकालना है जो भीषण गर्मी के महीने होते हैं। यदि […]