रामघाट से श्रद्धालुओं का सामान चोरी करने वाला चोर रंगे हाथ पकड़ाया

उज्जैन, अग्निपथ। मंगलवार को अमावस्या पर्व होने से शिप्रा नदी के घाट पर बड़ी संख्या में पंचकोसी से आने वाले यात्रियों के साथ ही अन्य श्रद्धालु स्नान के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान एक बदमाश ने घाट पर रखा यात्रियों के सामान चोरी करने का प्रयास किया। यात्रियों ने तत्काल ही शोर मचाया जिससे घाट पर मौजूद पुलिस जवानों ने दौडक़र बदमाश को पकड़ लिया। बाद में बदमाश को महाकाल थाना पुलिस को सौंप दिया।

शिप्रा नदी के तट पर वैसे तो प्रतिदिन ही बाहर से आने वाले श्रद्धालु स्नान करने के लिए यहां पहुंच रहे है, लेकिन मंगलवार को अमावस्या का पर्व होने से एक और तो पंचकोसी से लौटे यात्रियों की भीड़ थी। वहीं दूसरी ओर अमावस्या का स्नान करने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ अलग-अलग घाट पर लगी हुई थी। इसी दौरान रामघाट से लगे घाट पर एक बदमाश ने यात्रियों का सामान चोरी कर भागने का प्रयास किया। जब यात्रियों की नजर बदमाश पर गई तो उन्होने तत्काल ही शोर मचा दिया।

शिप्रा घाट पर मौजूद एक पुलिसकर्मी व महिला पुलिसकर्मी ने भाग रहे बदमाशों को पकड़ कर महाकाल थाना पुलिस को सौंपा है। बताया गया कि उक्त बदमाश के साथ अन्य लोग भी थे, जो पकड़ाने से पहले ही भाग गए।

Next Post

मजदूरों से भरा ओवरलोड ऑटो पलटा, दो की मौत

Tue May 7 , 2024
घाट उतरते समय हुआ हादसा, 30 मजदूर थे सवार रतलाम, अग्निपथ। जिले के पिपलौदा में मजदूरों से भरा ओवरलोड ऑटो पलटी खा गया। हादसे में दौ की मौत हो गई। जबकि 10 लोग घायल हो गए। घटना सोमवार शाम पिपलौदा क्षेत्र के शेरपुर-अमरगढ़ रोड पर बड़ीनाल का घाट उतरते समय […]