आग की चपेट में आने से महिला की मौत

पिछले पांच दिनों से चल रहा था इलाज

देवास, अग्निपथ। खाना बनाने के समय एक महिला आग की चपेट में आ गई थी। पिछले पांच दिनों से महिला का उपचार अमलतास अस्पताल में चल रहा था। बीती रात महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। मंगलवार को जिला अस्पताल में महिला का पीएम किया गया। उसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक काजल पति तेज सिंह चावड़ा उम्र 27 निवासी बिंजाना पिछले दिनों खाना बनाते समय आग की चपेट में आ गई थी। तब से ही महिला का उपचार अमलतास अस्पताल में चल रहा था एक दिन पहले उसकी छुट्टी भी कर दी गई थी, लेकिन तबीयत बिगडऩे पर घर से परिजन पुन: उसे अस्पताल लेकर गए थे जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

परिजन उसका शव लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों द्वारा मंगलवार को महिला का पीएम किया गया। मृतिका के परिजनों ने बताया कि मृतिका के माता-पिता का निधन कोराना काल में हो चुका है। साथ ही भाई की भी सडक़ हादसे में मौत हो चुकी है। मृतिका का विवाह भी उसकी बुआ द्वारा ही पिछले दिनों करवाया गया था। नवविवाहिता की मौत का मामला था तो मौके पर पंचनामा बनाने नायब तहसीलदार पूजा भाटी भी अस्पताल पहुंची। मामले को पुलिस ने जांच में लिया है।

Next Post

धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज होने के बाद मंदाकिनी पुरी ने जहर खाया

Tue May 7 , 2024
महंत को प्रलोभन देकर साढ़े सात लाख रुपए ठगने का आरोप, निरंजनी अखाड़े से निकाला बाहर उज्जैन, अग्निपथ। निरंजनी अखाड़े की महामंडलेश्वर मंदाकिनी पुरी ने मंगलवार सुबह जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगडऩे पर जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर बताई। महामंडलेश्वर पर सोमवार रात महंत ने […]