नागदा-उन्हेल मार्ग पर सडक़ दुर्घटना में 2 की मौत, 6 घायल

खड़े डंपर में पीछे से घुसी थी कार, एक मासूम की हालत गंभीर

उज्जैन, अग्निपथ। नागदा-उन्हेल मार्ग मंगलवार रात बड़ी सडक़ दुर्घटना हो गई। डंपर ने पहले बाइक सवार को टक्कर मारी उसके बाद पीछे आ रही कार डंपर में जा घुसी। कार में 8 से 9 लोग सवार थे। 2 महिलाओं की मौके पर मौत हो गई। 6 घायल हुए थे। सभी को जिला अस्पताल लाया गया। जहां मासूम बालिका की हालत काफी गंभीर होने पर उसे 2 अन्य घायलों के साथ इंदौर रैफर किया गया।

उन्हेल की रहने वाली अंजली पिता भगवानलाल बाघेला (19) की सगाई होने पर परिवार खरीददारी के लिये रतलाम गया था। जहां से पूरे परिवार के कपड़े और सामान लेकर देर रात कार में सवार होकर वापस उन्हेल लौट रहा था। नागदा-उन्हेल मार्ग पर हरयाली ढाबे और पेट्रोल पंप के बीच कार चला रहा सादिक अली (25) रफ्तार पर संतुलन नहीं रख पाया और कार सामने खड़े डंपर में पीछे से जा घुसी।

हादसा होते ही कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। कार में सवार सावित्री पति राधेश्याम (40) और पूजा पिता भगवान बाघेला (28) की मौके पर मौत हो गई। अंजली बाघेला, संदीप, सुशीला, अंशिका, निहारिका और चालक सादिक घायल हो गये। सभी को जिला अस्पताल लाया गया।

जहां से निहारिका (15), सुशीला बाघेला और संदीप की इंदौर रैफर कर दिया गया। निहारिका के सिर में गहरी चोंट थी, जिसकी हालत काफी अधिक गंभीर थी।

उन्हेल थाना पुलिस ने बताया कि डंपर से टकराने से पहले मार्ग पर डंपर और बाइक के बीच दुर्घटना हुआ थी। जिसके चलते चालक डंपर छोडक़र भाग निकला था और पीछे से आ रही कार उसमें जा घुसी। बाइक चालक को मामूली चोंट लगी थी, जिसे उन्हेल के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया था। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई थी।

कलेक्टर रात 11.30 बजे पहुंचे जिला अस्पताल

घायलों और दुर्घटना में मृत महिलाओं को 11 बजे जिला अस्पताल लाया गया। बड़ी दुर्घटना होने की जानकारी लगने पर कलेक्टर नीरज कुमार सिंह जिला अस्पताल पहुंच गये थे। एसपी प्रदीप शर्मा भी अस्पताल पहुंचे और घायलों का बेहतर उपचार करने के लिये निर्देश दिये। मृतक महिलाओं के परिजनों से कलेक्टर ने चर्चा कर घायलों का उचित उपचार करने की बात कहीं।

रात 12 बजे तक कलेक्टर जिला अस्पताल में ही रहे और डॉक्टरों से जानकारी लेते रहे। निहारिका की हालत गंभीर देख उन्होने तत्काल एम्बुलेंस बुलवाई और इंदौर के लिये रवाना कराया।

कांग्रेस-भाजपा प्रत्याशियों ने जाना हाल

दुर्घटना में एक ही परिवार के 8 लोगों के घायल होने पर उज्जैन-आलोट संसदीय लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अनिल फिरोजिया, कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार, राज्यसभा सांसद उमेशनाथ महाराज भी घायलों को हाल-चाल जानने के लिये जिला अस्पताल पहुंच गये थे। दोनों ने लोकसभा प्रत्याशियों ने बाघेला परिवार की हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

Next Post

बदमाशों ने उद्योगपुरी कारखाने से लाखों के बर्तन किये चोरी

Wed May 8 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। बदमाशों ने उद्योगपुरी में बर्तन कारखाने पर धावा बोला और लाखों के पीतल से बने बर्तन चोरी कर लिये। पुलिस ने मामले में शिकायती आवेदन लिया था। 2 दिन बाद प्रकरण दर्ज कर क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालना शुरू किये है। चिमनगंज थाना क्षेत्र की […]
chori bag