उज्जैन संभाग सब सेंटर के तीन खिलाडिय़ों का चयन

उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन सम्भाग सब सेंटर के खिलाड़ी कुशाग्र नागर और आकर्ष शर्मा का चयन श्रेष्ठ प्रदर्शन के आधार पर मध्यप्रदेश टीम के लिए किया है। वहीं शिवम पटेल का चयन मध्य प्रदेश की ओर से ज़ोनल क्रिकेट एकेडमी अंडर 16 आयुवर्ष के शिविर के लिए किया गया।

उज्जैन सम्भाग सब सेंटर के मुख्य कोच राकेश चावरे ने बताया कि कुशाग्र नागर ने एम एम जगदाले अंडर ट्रॉफी 15 आयुवर्ष में 246 रनो की शानदार पारी खेलकर चयनकर्ताओं को आकर्षित किया। कुशाग्र नागर पहले भी दो बार मध्य प्रदेश टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके है।
वहीं आकर्ष शर्मा ने ए.डबल्यू.कनमाडीकर ट्रॉफी अंडर 13 आयुवर्ष के अन्तर्गत चार मैचों में 23 विकेट लेकर अपनी गेंदबाजी का लोहा मनवाया। शिवम पटेल ने अंडर 16 आयुवर्ष की मध्य प्रदेश टीम की ओर से खेलते हुए शानदार मध्यम तेज गेंदबाजी की जिसकी वजह से उनका चयन मध्य प्रदेश की ओर से ज़ोनल क्रिकेट एकेडमी अंडर 16 आयुवर्ष के शिविर के लिए किया गया। यह शिविर कटक में आयोजित किया जा रहा है।

Next Post

मोबाइल से रेलवे टिकट लेना सुविधाजनक हुआ, रेलवे के टिकट बिक्री में भी बढ़ोत्तरी

Wed May 8 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। यूटीएस ऑन मोबाइल ऐप पश्चिम रेलवे सभी स्टेशनों के लिए उपलब्ध है। टिकट प्राप्त करने का यह तरीका रेल यात्रियों के बीच अत्यंत लोकप्रिय हो गया है तथा अधिक से अधिक लोग इस मोबाइल ऐप का उपयोग कर रहे हैं, जिससे ऐप से टिकट बिक्री में उल्लेखनीय वृद्धि […]