कार चालक ने पेड़ के नीचे बैठे वृद्ध को कुचला, मौत

उज्जैन, अग्निपथ। पेड़ के नीचे बैठे वृद्ध को कार चालक ने कुचल दिया, वृद्ध पहिये के नीचे दब गया, जिसे निकालकर लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कार को जप्त कर लिया है।

महाकाल थाना पुलिस ने बताया कि नीमच का रहने वाला राजगडिया पिता उमसिंग सोलंकी (60) कार्तिक मेला ग्राउंड के पास पारदी डेरे में आया था। बुधवार शाम वह पेड़ के नीचे बैठा था, उसी दौरान तेजगति से कार क्रमांक एमपी 46 सी 2248 का चालक आया और कार वृद्ध राजगडिया के ऊपर चढ़ा दी। उसने रिवर्स लेकर भागने का प्रयास किया लेकिन वृद्ध पहिये के नीचे दब गया।

लोगों मौके पर पहुंचते चालक कार छोडक़र भाग निकला। डेरे में रहने वाले परिजन मौके पर पहुंच गये थे। कार के नीचे दबे वृद्ध को बाहर निकाला गया और उपचार के लिये जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर बताकर रैफर कर दिया। परिजन निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां कुछ घंटे बाद गुरूवार रात 1 बजे वृद्ध की मौत हो गई। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया और कार को जप्त कर चालक की तलाश शुरू की है।

ई-रिक्शा से हुई टक्कर में आटो चालक हुआ गंभीर घायल

उज्जैन, अग्निपथ। ई-रिक्शा से शुक्रवार सुबह आटो की टक्कर हो गई। दुर्घटना में आटो का चालक गंभीर घायल हो गया। कांच फूटने पर उसकी गर्दन कट गई थी। लोगों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया।

जीवाजीगंज थाना क्षेत्र के गुमानदेव मंदिर के सामने सुबह 10 बजे ई-रिक्शा और आटो के बीच टक्कर हो गई। आटो का कांच फूट गया था, जो चालक भगवान पिता मोहन भारती के गले पर जाकर लगा। जिससे चालक की गर्दन कट गई थी। लोगों की मदद से उसे आटो से निकाला गया और दूसरी आटो से जिला अस्पताल पहुंचाया।

दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां सामने आया कि आटो चालक गंभीर घायल हुआ है और ई-रिक्शा का चालक भाग निकला है। पुलिस अस्पताल पहुंची और घायल से पूछताछ की। उसने बताया कि वह पिपलीनाका का रहने वाला है। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने बताया कि भगवान सुबह घर से आटो लेकर निकला था, उसकी पत्नी और बच्चे गर्मी के छुट्टी मनाने के लिये मामा के घर गये हुए है।

पुलिस के अनुसार घायल चालक की हालत गंभीर बनी हुई थी खून भी अधिक बह चुका था। परिजन उसे निजी अस्पताल लेकर गये है। आटो और ई-रिक्शा को जप्त कर लिया गया है।

Next Post

महाकाल लोक पार्किंग में मोबाईल टॉवर से गिरा इंजीनियर; 3 घंटे चले उपचार के बाद मौत

Fri May 10 , 2024
परिजन पहुंचे अस्पताल उज्जैन, अग्निपथ। महाकाल लोक पार्किंग में शुक्रवार दोपहर मोबाइल टॉवर पर संधारण के लिये चढ़ा इंजीनियर संतुलन बिगडऩे से गिर गया। गंभीर घायल होने पर उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां 3 घंटे बाद उसकी मौत हो गई। महाकाल थाना पुलिस ने बताया कि महाकाल लोक पार्किंग […]