हीरामिल रोड़ पर 2 बदमाशों ने नाबालिग को मारे चाकू

उज्जैन, अग्निपथ । हीरामिल रोड पर बाइक से आये 2 बदमाशों ने नाबालिग को चाकू मार दिये। बदमाश उसका मोबाइल छीनने की फिराक में थे। देवासगेट पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है। घायल नाबालिग चाकू मारने वालो को पहचानता नहीं है।

देवासगेट थाना पुलिस ने बताया कि एकतानगर में रहने वाला हिमांशु पिता दुर्गाप्रसाद रायकवार (17) मोबाइल रिपेरिंग का काम करता है। वह अपने साथी के साथ ग्राहक का मोबाइल देने के लिये ढांचा भवन जा रहा था। तभी रास्ते में उसे बाइक से आये 2 बदमाशों रोका। वह उससे छीना झपटी का प्रयास करने लगे।

नाबालिग और उसके दोस्त ने विरोध किया और चिल्लाने लगे। तभी बदमाशों ने हिमांशु पर चाकू से वार किया और भाग निकले। लोगों की मदद से घायल हिमांशु को जिला अस्पताल लाया गया।

सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और बयान दर्ज कर घटनास्थल पहुंची। जहां लगे कैमरों के फुटेज देख बदमाशों की पहचान के प्रयास किये जा रहे है। घायल नाबालिग का कहना था कि बदमाश उसका मोबाइल छीनने की फिराक में थे, वह दोनों को नहीं पहचानता है।

बदमाश ने आटो और 2 बाइक के फोड़े कांच

उज्जैन, अग्निपथ । शराब के नशे में बदमाश ने मंगलवार को एक आटो और 2 बाइक के कांच फोड़ दिये। बदमाश की आटो चालक से पुरानी रंजीश थी। पुलिस ने मामले में तोडफ़ोड़ का प्रकरण दर्ज कर बदमाश की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिये है।

महाकाल थाना पुलिस ने बताया कि बेगमपुरा में रहने वाले हिम्मत पिता इदू शाह की बदमाश फरदीन पिता मोहम्मद युसुफ से पुरानी रंजीश चली आ रही है। दोपहर में हिम्मत आटो लेकर घर आया था। उसने अपनी आटो घर के बाहर खड़ी की। तभी नशे की हालत में फरदीन पहुंच गया। उसने पुरानी रंजीश को लेकर गाली-गलौच करना शुरू कर दिया।

हिम्मत ने उसे जाने के लिये कहा तो उसने आटो का कांच फोड़ दिया। यही नहीं वहां खड़ी फिरोज की बाइक और मुजफ्फर की एक्टिवा में तोडफ़ोड़ की। आसपास के लोगों ने उसे पकडऩे की कोशिश की, लेकिन वह भाग निकला। मामले में हिम्मद शाह की शिकायत पर बदमाश के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। बदमाश नशे का आदी है उसके खिलाफ पूर्व में कई प्रकरण दर्ज है।

 

Next Post

कर्म सेवा धर्म सेवा परिवार ने 40 स्थानों पर रखे बड़े जलपात्र

Wed May 15 , 2024
गौमाता, श्वानों, अन्य सभी जीवों की भीषण गर्मी में प्यास बुझे इस पावन भावना से लगातार 10 वर्षों से कर रहे सेवा उज्जैन, अग्निपथ। कर्म सेवा धर्म सेवा परिवार द्वारा 15 मई को उज्जैन शहर के विभिन्न क्षेत्रों में लगभग 40 स्थानों पर इच्छुक व सेवाभावी स्वजनों के घर के […]