नानाखेड़ा क्षेत्र में रात को 2 सूने मकानों पर बदमाशों ने बोला धावा

Tala toda

एक परिवार के लौटने पर सामने आई वारदात, सुराग तलाशने में लगी पुलिस

उज्जैन, अग्निपथ। नानाखेड़ा क्षेत्र की 2 कालोनियों में रात को सूने मकानों का फायदा उठाकर बदमाशों ने ताले तोड़ दिये। बदमाशों ने पूरे घर की तलाशी लेकर कीमती सामान चोरी किया। बुधवार सुबह एक परिवार के लौटने पर वारदात सामने आई। दूसरी वारदात की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी।

नानाखेड़ा थाने के अंतर्गत त्रिवेणी हिल्स में रहने वाले सोनी कौशिक परिवार के साथ 2 दिनों से इंदौर गये हुए थे। बुधवार सुबह जब परिवार लौटा तो मकान का ताला टूटा हुआ था। अंदर समान बिखरा देख चोरी की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पूरे घर की तलाशी लेकर कीमत सामान और नगदी पर हाथ साफ किया है।

पुलिस के अनुसार मकान में कैमरे नहीं लगे थे, आसपास के कैमरों को खंगाला जा रहा है, ताकि बदमाशों का सुराग लगाया जा सके। पुलिस जांच में लगी थी कि महाकाल वाणिज्य केन्द्र में भी रहने वाले बसंत राव कोस्कर के मकान में भी चोरी होने की सूचना नानाखेड़ा थाने पहुंच गई। पुलिस की एक टीम महाकाल वाणिज्य केन्द्र पहुंची।

जहां सामने आया कि मकान में रहने वाला परिवार जबलपुर गया हुआ है। बदमाशों ने मेनगेट का ताला तोडऩे के बाद वारदात को अंजाम दिया है। नानाखेड़ा थाना प्रभारी नरेन्द्र यादव ने बताया परिवार के जबलपुर से लौटने के बाद चोरी गये सामने की जानकारी सामने आ पाएगी। फिलहाल मामले में जांच की जा रही है और क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे है। जल्द ही बदमाशों का सुराग तलाश लिया जाएगा।

विदित हो कि शहर की हर कालोनियों में बदमाश रात के समय धावा बोल रहे है। कुछ दिन पहले ही चिमनगंज थाना क्षेत्र की तिरूपति सॉलिटर कालोनी में एक मकान में वारदात हुई थी। जहां बदमाशों की गैंग के फुटेज भी सामने आये थे। बदमाश 15 दिन में दूसरी बार तिरूपति सॉलिटर कालोनी में पहुंचे थे। पहले 2 मकानों में वारदात को अंजाम देकर एक में प्रयास किया था। लेकिन अब तक बदमाशों की पहचान पुलिस नहीं कर पाई है।

Next Post

टिल्लू इलेक्ट्रानिक्स दुकान में शार्ट सर्किट के बाद लगी भीषण आग

Wed May 15 , 2024
चार दमकलों ने पाया काबू, मौके पर पहुंची निगम सभापति उज्जैन, अग्निपथ। बुधवार शाम तीन बत्ती चौराहा पर इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में भीषण आग लग गई। आग की लपटे और धुआ देख आसपास के लोग दहशत में आ गये। आग लगने की सूचना पर 2 थानों की पुलिस और फायर […]